दो आढ़ती एसोसिएशन एकजुट, सात सदस्यीय कमेटी बनाई

आढ़ती एसोसिएशनों के दो गुट एक मंच पर आए और एकजुट होकर लड़ने का फैसला किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:07 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:07 PM (IST)
दो आढ़ती एसोसिएशन एकजुट, सात सदस्यीय कमेटी बनाई
दो आढ़ती एसोसिएशन एकजुट, सात सदस्यीय कमेटी बनाई

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा अनाज मंडी के आढ़तियों की बैठक मार्केट कमेटी दफ्तर में नेता तेजिदर सिंह कून्नर और हरजिदर सिंह खेड़ा के अगुआई में हुई। बैठक में आढ़ती एसोसिएशनों के दो गुट एक मंच पर आए और एकजुट होकर लड़ने का फैसला किया। बैठक में सात सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया, जो आढ़तियों की समस्याओं को दूर करने के लिए संघर्ष की रूपरेखा तैयार करेगी।

कमेटी में तेजिदर सिंह कून्नर, हरजिदर सिंह खेड़ा, सोहन लाल शेरपुरी, रुपिदर सिंह बैनीपाल, गुरनाम सिंह नागरा, हरिदरमोहन सिंह कालडा व हरकेश नहरा को शामिल किया गया। तपतिदर सिंह मांगट व जयदीप सिंह काहलों को सलाहकार बनाया गया है।

कून्नर व खेड़ा ने बताया कि सभी आढ़ती केंद्र सरकार के नए कानूनों के खिलाफ हैं। बैठक में यह भी फैसला हुआ कि कोई भी आढ़ती किसी अन्य आढ़ती से जुड़े किसान की फसल अपनी फड़ में नहीं उतारेगा। कोई समस्या आती है तो सात सदस्यीय कमेटी इसका निपटारा करेगी।

इस मौके पर शक्ति आनंद, सुशील लूथरा, टहल सिंह औजला, अरविदरपाल सिंह बिकी, परमिदर सिंह गुल्यानी, नितिन जैन, कपिल आनंद, प्रदीप मल्होत्रा, प्रिस, राजविदर सिंह सैणी, वरिदरपाल सिंह एडवोकेट, हैपी बांसल, पवन कुमार, प्रभदीप रंधावा, नरिदरपाल सिंह बाजवा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी