बठिंडा में शराब पीकर झगड़ा कर रहे 2 लोगों ने किया हंगामा, पीसीआर कर्मी की फाड़ी वर्दी

शहर के आर्य समाज चौक में शराब पीकर आम पब्लिक के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहे दो लोगों को जब पीसीआर कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो शराब के नशे में धुत दोनों लोगों ने एक पीसीआर कर्मी की वर्दी फाड़ दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 03:19 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 03:19 PM (IST)
बठिंडा में शराब पीकर झगड़ा कर रहे 2 लोगों ने किया हंगामा, पीसीआर कर्मी की फाड़ी वर्दी
बठिंडा में दाे लाेगाें ने पीसीआर कर्मी की वर्दी फाड़ दी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, बठिंडा। शहर के आर्य समाज चौक में शराब पीकर आम पब्लिक के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहे दो लोगों को जब पीसीआर कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया, तो शराब के नशे में धुत दोनों लोगों ने एक पीसीआर कर्मी की वर्दी फाड़ दी और सरकारी ड्यूटी में विध्न डाला। इसके बाद मौके पर पहुंची थाना कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस को शिकायत देकर सिपाही लखविंदर सिंह ने बताया कि पीसीआर विकटर-1 की ड्यूटी पर तैनात था। बीती 22 नवंबर को शाम को उन्हें सूचना मिली कि स्थानीय आर्य समाज चौक में दो-तीन लोग शराब पीकर हंगामा कर पब्लिक के साथ बेवजह लड़ाई झगड़ा कर रहे है।

सूचना के आधार पर वह मौके पर पहुंचा और देखा कि आरोपित मनप्रीत सिंह व सिंघबाज सिंह निवासी गांव फल्लड़ शराब के नशे में धुत होकर लाेगों के साथ झगड़ा कर रहे थे। जब उसने उक्त दोनों आरोपितों को रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने उसके साथ हाथापाई करते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी और सरकारी ड्यूटी में विध्न डाला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। सूचना पाने के बाद थाना कोतवाली की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-रेलवे पुल पर वृद्ध की दौरा पड़ने से मौत

बठिंडा। रेलवे स्टेशन बठिंडा के पुल पर मंगलवार सुबह एक रेलवे यात्री वृद्ध को दौरा पड़ा गया और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। घटना की सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की लाइफ सेविंग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के सदस्य एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और बेहोश वृद्ध को सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 65 वर्षीय वृद्ध अजैब सिंह निवासी बुलाडेवाला को मृतक घोषित कर दिया। संभवत वृद्ध को हार्ट अटैक हुआ होगा। फिलहाल मामले की जानकारी रेलवे पुलिस और मृतक के परिजनों को दे दी है।

chat bot
आपका साथी