लुधियाना के खन्ना में हाईवे पर सरिये से लदे खड़े ट्रक से टकराई यूपी की टूरिस्ट बस, दो की मौत; दंपती समेत तीन गंभीर

Road Accident In Ludhiana शहर में नेशनल हाईवे फ्लाई ओवर के ऊपर सरिये से भरे खड़े ट्राले से टूरिस्ट बस की जाेरदार टक्कर हाे गई। हादसे में दो लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई। मृतकों में दोनों वाहनों के चालक शामिल है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:02 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:13 AM (IST)
लुधियाना के खन्ना में हाईवे पर सरिये से लदे खड़े ट्रक से टकराई यूपी की टूरिस्ट बस, दो की मौत; दंपती समेत तीन गंभीर
- हादसे में दम्पति समेत तीन घायल, दो को किया रेफर

खन्ना, (लुधियाना) [सचिन आनंद]। शहर के नेशनल हाईवे में फ्लाई ओवर पर बुधवार तड़के तीन बजे हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा मार्कफेड घी मिल के सामने हुआ। मृतकों के नाम व पते की जानकारी लगाने में पुलिस लगी है। हादसा इतना भीषण था कि वाहनाें के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर लाेगाें की भीड़ लग गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश और बिहार से सवारियों की बस भरकर लुधियाना जा रही थी। मार्कफेड घी मिल के पास हाईवे पर एक ट्राला सरिये से लदा खड़ा था। बस चालक ने उसे नहीं देखा और ट्राले के पीछे तेज रफ्तार बस जा टकराई। इससे बस आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्राले के पीछे बाहर निकले सरिए बस में जा घुसे और बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एक शव ट्राले के पास भी मिला है। माना जा रहा है कि यह शव ट्राले के चालक का हो सकता है जो ट्राले के नीचे सोया होगा और बस की जबरदस्त टक्कर से ट्राले का टायर उस पर जा चढ़ा।

यह भी पढ़ें-पति से फेसबुक पर दोस्ती कर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, भतीजी की शादी में हुई थी यूपी के युवक से मुलाकात

हादसे में तीन लोग घायल

हादसे में तीन लोग घायल भी हो गए। इनमें लुधियाना के बग्गा खुर्द निवासी दम्पती विश्वनाथ और कलावती और लुधियाना के ही शिवपुरी निवासी मोहम्मद जासीन शामिल हैं। दम्पती को लुधियाना रैफर किया गया है। शवों को सिविल अस्पताल में रखकर पहचान की कोशिश की जा रही गई। गाैरतलब है कि लुधियाना से यूपी और बिहार के लिए अवैध ताैर पर टूरिस्ट बसें चलाई जा रही है। बस सेवा में काेविड नियमाें का भी पालन नहीं किया जाता। सरकार इन पर राेक लगाने में नाकाम साबित हाे रही हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में 90 हजार के Insurance के लिए बेटी की हत्या, प्लाट की किस्त देने के लिए चाहिए थे पैसे

chat bot
आपका साथी