सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता गंभीर जख्मी

समराला के नजदीक सोमवार सुबह गांव कुब्बे स्थित टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक जोरदार धमाके के साथ आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:54 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:54 PM (IST)
सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता गंभीर जख्मी
सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता गंभीर जख्मी

संस, समराला : समराला के नजदीक सोमवार सुबह गांव कुब्बे स्थित टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक जोरदार धमाके के साथ आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव ललतों निवासी सुखबीर सिंह अपनी पत्नी इंद्रजीत कौर एवं बेटी गगनदीप कौर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर माछीवाड़ा अपने रिश्तेदार को मिलने के लिए जा रहा था। जैसे ही वे टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो उनके मोटरसाइकिल को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इससे बाइक आगे जा रहे ट्रक से जा टकराया। हादसे के तुरंत बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सहायता की। हालांकि इंद्रजीत कौर और बेटी गगनदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई। जख्मी सुखबीर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।

जांच अधिकारी राजिदर सिंह का कहना है कि कार को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शवों को उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी