लुधियाना के दीप नगर में धंसी सड़क, एक्टिवा समेत दो छात्राएं गिरी; मेयर बलकार संधू मौके पर पहुंचे

सिविल लाइन स्थित दीप नगर में सड़क अचानक धंस गई जिसकी वजह से सड़क पर करीब दस फीट गहरा गड्ढा हो गया। जब सड़क धंसी उस वक्त वहां से एक्टिवा पर दो छात्राएं निकल रही थी जो गड्ढे में गिर गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:13 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:52 PM (IST)
लुधियाना के दीप नगर में धंसी सड़क, एक्टिवा समेत दो छात्राएं गिरी; मेयर बलकार संधू मौके पर पहुंचे
सिविल लाइन स्थित दीप नगर में सड़क अचानक धंस गई। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। सिविल लाइन स्थित दीप नगर में सड़क अचानक धंस गई जिसकी वजह से सड़क पर करीब दस फीट गहरा गड्ढा हो गया। जब सड़क धंसी उस वक्त वहां से एक्टिवा पर दो छात्राएं गड्ढे में गिर गई। अचानक गड्ढे में गिरने से बच्चे डर गए और चिल्लाने लगे। आसपास के लोगों बच्चों को गड्ढे में से निकाला। सड़क धंसने की वजह से वाटर सप्लाई लाइन लीक हो गई और सीवरेज लाइन टूट गई। अब गड्ढे में पानी भर गया। बच्चों को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

गनीमत यह रही कि बच्चों को ज्यादा चोटें नहीं आई। सड़क धंसने की सूचना मिलते ही पहले नगर निगम के एसडीओ अंशुल गरचा मौके पर पहुंचे और उसके बाद मेयर बलकार सिंह संधू खुद मौके पर पहुंचे। दंडी स्वामी रोड से सिविल लाइन दीप नगर को जोड़ने वाली सड़क पर यह गड्ढा हुआ है। सड़क बहुत पुरानी बनी है। नगर निगम अधिकारी सड़क धंसने के कारणों की जांच में जुटे हैं। बताया जा रहा है सीवरेज लाइन लीक होने के कारण सड़क के नीचे की मिट्टी धंसने की वजह से सड़क धंसी है।

यह भी पढ़ें-दिवाली से पहले कारों की बंपर मांग पर डिलीवरी शार्टेज ने फेरा पानी, लुधियाना में 2 से 11 महीने की वेटिंग

गड्ढे को तुरंत रिपेयर करने के आदेश

वहीं दूसरी तरफ मेयर बलकार सिंह संधू ने अफसरों को आदेश दिए हैं कि गड्ढे को तुरंत रिपेयर किया जाए। रिपेयर करते समय लोगों के घरों की जो पाइप टूटी हैं उन्हें भी रिपेयर करवाया जाए। गौरतलब है कि पिछले साल भी इससे कुछ दूरी पर सड़क पर गड्ढा बना था जिसे ठीक होने में एक माह से ज्यादा का वक्त लग गया था। सड़क के बीचों बीच गड्ढा होने के कारण अब लोगों को केवीएम के पास वाली सड़क से निकलना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें-Income Tax Raid: लुधियाना में ड्राईफ्रूट होलसेलर पर आयकर विभाग की दबिश, कैलिफाेर्निया तक फैला है काराेबार

chat bot
आपका साथी