लुधियाना में नशे के लिए दाे भाई करने लगे चोरियां, दुकानदाराें ने पकड़ा; मां ने माफी मांग छुड़ाया

लुधियाना में दोनों भाइयों ने कहा कि नशे की पूर्ति के लिए घोड़ा कॉलोनी से चिट्टा लेकर आते हैं। पैसे न होने की वजह से मोबाइल चोरी करने लगे। एक युवक के पूरे शरीर पर सीरिंज के निशान थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:55 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:55 AM (IST)
लुधियाना में नशे के लिए दाे भाई करने लगे चोरियां, दुकानदाराें ने पकड़ा; मां ने माफी मांग छुड़ाया
नशे के लिए चोरी करने वाले दो सगे भाइयों को पिंडी स्ट्रीट के दुकानदारों ने काबू किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। नशे के लिए चोरी करने वाले दो सगे भाइयों को वीरवार को पिंडी स्ट्रीट के दुकानदारों ने काबू किया। मां ने मौके पर पहुंच दुकानदारों से माफी मांगी, तो दोनों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। पिंडी स्ट्रीट में एक दुकान में काम करने वाले रवि ने बताया कि बुधवार को मार्किट में जाम लगा हुआ था। इसी दौरान उसका मोबाइल चोरी हो गया।

वीरवार को जब मार्किट के सीसीटीवी कैमरे देखे तो दोनों युवक मोबाइल उठाते देखे गए। वीरवार को दोनों फिर भीड़भाड़ वाली मार्केट में पहुंचे। इस दौरान उन्हें किसी ने पहचान लिया और उन्हें पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों ने उसका मोबाइल दे दिया।  आरोपितों ने बताया कि वो दोनों भाई कुछ साल पहले पिंडी स्ट्रीट में काम करते थे। पिता की मौत के बाद उन्होंने पिंडी स्ट्रीट से काम छोड़ दिया और उन्हें नशे की लत लग गई। इसके बाद चिट्टे का शौक पूरा करने के लिए वह चोरियां करने लगे।

यह भी पढ़ें-इंसानियत शर्मसार: लुधियाना में कोरोना संक्रमित नौकर के शव को श्मशानघाट में छोड़ भागा मालिक, पुलिस ने बुलाकर किया अंतिम संस्कार

घोड़ा कॉलोनी से चिट्टा लेकर करते है नशा

दोनों भाइयों ने कहा कि नशे की पूर्ति के लिए घोड़ा कॉलोनी से चिट्टा लेकर आते हैं। पैसे न होने की वजह से मोबाइल चोरी करने लगे। एक युवक के पूरे शरीर पर सीरिंज के निशान थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मां ने बताया कि कुछ साल पहले उनके ससुर और पति की मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद सब कुछ बर्बाद हो गया। दोनों लड़को ने नशे में अपनी जिंदगी खराब कर दी।

यह भी पढ़ें-Oxygen Da Langar: लुधियाना के गुरुद्वारा आलमगीर में रूस से पहुंचे नौ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, काेराेना संक्रमित मरीजों का हाेगा फ्री इलाज

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी