लुधियाना में कैफे चला रहे दाे भाइयाें ने किराया मांगने पर मालिक के फ्लोर में की तोड़फोड़, मारने की दी धमकियां

किप्स मार्केट में कैफे बार चला रहे दो सगे भाइयों ने मकान मालिक से किए एग्रीमेंट का समय खत्म होने के बाद किराया देना बंद कर दिया।बयान में उसने बताया कि किप्स मार्केट में उसकी तीन मंजिला बिल्डिंग है। जिसके ऊपर वाले दोनों पोर्शन किराये पर ले रखे थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 01:17 PM (IST)
लुधियाना में कैफे चला रहे दाे भाइयाें ने किराया मांगने पर मालिक के फ्लोर में की तोड़फोड़, मारने की दी धमकियां
सराभा नगर की किप्स मार्केट में तोड़फाेड़ करके जान से मारने की धमकियां दीं। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। सराभा नगर की किप्स मार्केट में कैफे बार चला रहे दो सगे भाइयों ने मकान मालिक से किए एग्रीमेंट का समय खत्म होने के बाद किराया देना बंद कर दिया। इस संबंध में बात करने पर आरोपितों ने मकान मालिक के फ्लोर में जाकर

दीं।

अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआई गुरचरण सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मॉडल हाउस निवासी कंवरदीप सिंह व साहिबमनजाेत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने मॉडल टाउन के एमआइजी फ्लैट्स निवासी हरमीत सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

बयान में उसने बताया कि किप्स मार्केट में उसकी तीन मंजिला बिल्डिंग है। जिसके ऊपर वाले दोनों पोर्शन आरोपितों ने किराये पर ले रखे थे। जिसमें वह अनपलग्ड कैफे एंड बार लाँज चलाते थे। ग्राउंड फ्लोर हरमीत ने अपने पास ही रखा हुआ है। आरोपितों के साथ उसका मार्च 2020 तक का एग्रीमेंट था। मगर समय पूरा हाेने के बाद न तो उन लोगों ने एग्रीमेंट को रेन्यू कराया और न ही किराया दिया।

जब उसने इस संबंध में उन लोगों से बात की तो आरोपितों ने उसके ग्राउंड फ्लोर में घुस कर तोड़फोड़ करके उसे जान से मारने की धमकियां दीं। लोगों के जमा होने पर आरोपित वहां से फरार हो गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी