तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चचेरे भाइयों की मौत

डेहलों रोड फुटपाथ पर खड़े दो चचेरे भाइयों किला रायपुर के रहने वाले 15 वर्षीय मंजीत और 14 वर्षीय मिथुन को बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:29 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:29 AM (IST)
तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चचेरे भाइयों की मौत
तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चचेरे भाइयों की मौत

जासं, लुधियाना : डेहलों रोड फुटपाथ पर खड़े दो चचेरे भाइयों किला रायपुर के रहने वाले 15 वर्षीय मंजीत और 14 वर्षीय मिथुन को बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

हादसे में मारे गए बच्चों के रिश्तेदार ने बताया कि मंजीत नौवीं कक्षा में पढ़ता था। उसके पिता मनोज गोदाम में काम करते हैं। वह तीन बहन व दो भाई थे। वह सबसे छोटा था। वहीं मिथुन की दो बहनें और तीन अन्य भाई हैं। वह तीसरे नंबर का था। दोनों चचेरे भाई थे। किला रायपुर स्थित एक मकान में किराये के कमरों में रहते थे। बुधवार की सुबह मंजीत और मिथुन घर से निकल गए थे। करीब आठ बजे वह डेहलों रोड स्थित फुटपाथ पर खड़े थे। इस बीच एक तेज रफ्तार कार के चालक ने फुटपाथ पर कार चढ़ा दी। मिथुन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मंजीत ने सिविल अस्पताल लुधियाना में दम तोड़ दिया। वीरवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

थाना डेहलों के एसएचओ सुखदेव सिंह का कहना है कि अभी पीड़ित परिवारों के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। उसके बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी