Drugs Problem in Punjab: लुधियाना की जैन कालोनी में हेराेइन के कश लगाते 2 भाई गिरफ्तार

Drugs Problem in Punjab डाबा की जैन कालोनी इलाके में हेरोइन का नशा कर रहे दो सगे भाइयों को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 0.08 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 02:57 PM (IST)
Drugs Problem in Punjab: लुधियाना की जैन कालोनी में हेराेइन के कश लगाते 2 भाई गिरफ्तार
डाबा की जैन कालोनी इलाके में हेरोइन का नशा कर रहे दो सगे भाई गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Drugs Problem in Punjab: डाबा की जैन कालोनी इलाके में हेरोइन का नशा कर रहे दो सगे भाइयों को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 0.08 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ ओंकार सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान जैन कालोनी निवासी मोहित शामा तथा रोहित शामा के रूप में हुई।

पुलिस काे सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित नशा करने के आदी हैं। आज भी दोनों अपने घर के पास सीढ़ियों के नीचे बैठ कर हेरोइन का नशा कर रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। गाैरतलब है कि शहर में नशे की तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-बठिंडा मिनी सचिवालय पर किसानाें का कब्जा, कर्मचारियाें की एंट्री राेकी; DC काे MRS यूनिवर्सिटी से करनी पड़ी वीडियो कांफ्रेंस

यह भी पढ़ें-आफिस में लगी आग

लुधियाना। लालू मल गली में बने आफिस में रविवार देर रात आग लग गई। घटना देर रात करीब 12:30 बजे की है। आफिस के अंदर से आग की लपटें उठती देख आस-पास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया। त्रिभुवन थापर ने बताया कि रमन एन्क्लेव निवासी प्रेम चंद बांसल का बांसल पैकर्स के नाम से कारोबार है। लालू मल गली में उनका आफिस है। उसी के साथ में उनका भी गोदाम है। आसपास के अन्य गोदाम में गत्ता व कपड़े का स्टाक भरा पड़ा है। उनके ऑफिस के अंदर से रविवार देर रात आग की लपटें उठती देख उन्होंने आग बुझाने का प्रयास करते हुए फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया। फिलहाल आग लगने के कारणों एवं नुकसान के बारे में पता नही चल पाया है।

यह भी पढ़ें-चीन में बिजली संकट से मुश्किल में पंजाब की गार्मेंट इंडस्ट्री, डाई और केमिकल्स की कमी से उत्पादन घटने की आशंका

chat bot
आपका साथी