लुटेरों ने चाकुओं से किए वार, मरा समझकर सड़क पर फेंक हो गए फरार

नाइट क‌र्फ्यू के बावजूद आए दिन लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं। शनिवार देर रात लुटेरों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद सड़क पर फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 03:15 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 03:15 AM (IST)
लुटेरों ने चाकुओं से किए वार, मरा समझकर सड़क पर फेंक हो गए फरार
लुटेरों ने चाकुओं से किए वार, मरा समझकर सड़क पर फेंक हो गए फरार

अशवनी पाहवा, लुधियाना

महानगर में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। नाइट क‌र्फ्यू के बावजूद आए दिन लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं। शनिवार देर रात लुटेरों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद सड़क पर फेंक दिया। वहां से गुजर रहे एक अन्य युवक ने उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल पहुंचाया।

घायल युवक की पहचान चौड़ा बाजार निवासी सूर्यकात के रूप में हुई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने बताया कि वह चौड़ा बाजार स्थित एक हलवाई की दुकान पर काम करता है। वह शनिवार की रात करीब 10:30 बजे काम से सलेम टाबरी स्थित अपने ननिहाल घर जा रहा था। रास्ते में गाधी नगर के नजदीक धाíमक स्थल के बाहर बाइक पर आए दो लुटेरों ने उसे रोका। उन्होंने कपड़े से मुंह ढका हुआ था। लुटेरों ने उससे मोबाइल तथा नकदी छीनने की कोशिश की। उसने उनका विरोध किया तो हमलावरों ने उससे हाथापाई करनी शुरू कर दी और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने शुरू कर दिए। वह गंभीर जख्मी हो गया और सड़क पर बेहोश होकर गिर गया। हमलावरों ने उसे मरा हुआ समझा और उसे सड़क पर ही फेंक कर फरार हुए तो इतने में एक बाइक पर आए व्यक्ति ने उसे देखा और तुरंत सिविल अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर है। डाक्टर ने कहा, शरीर पर मिले सात जगह घाव

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डाक्टर मोनिका चौधरी के अनुसार घायल युवक के शरीर पर कुल सात जगह घाव थे जोकि हमलावरों ने चाकुओं से किए थे। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में लाया गया था। घायल युवक के स्वजनों ने मामले की शिकायत थाना दरेसी की पुलिस को दी। पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी