लुधियाना में चोरी के गैस सिलेंडर समेत दो गिरफ्तार, घरों व दुकानों में चोरी करने के आदी थे आरोपित

चोरी के गैस सिलेंडर बेचने की फिराक में निकले दो लाेगों को थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपितों का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 03:48 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 03:48 PM (IST)
लुधियाना में चोरी के गैस सिलेंडर समेत दो गिरफ्तार, घरों व दुकानों में चोरी करने के आदी थे आरोपित
लुधियाना में गैस सिलेंडर चोरी करने निकले दो युवक पुलिस ने धरे।

लुधियाना, जेएनएन। चोरी के गैस सिलेंडर बेचने की फिराक में निकले दो लाेगों को थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से दो सिलेंडर बरामद किए गए। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव गोबिंदगढ़ निवासी बटकू चौबे, विकास तथा आकाश के रूप में हुई। पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित लोगों के घरों व दुकानों में चोरियां करने के आदी हैं। आज भी वो लाेग जुगियाना फाटक की ओर से अरविंदरा कांप्लेक्स की और पैदल चले जा रहे हैं। सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान तीनों को धर लिया गया।

उनके कब्जे से भारत गैस कंपन के दो सिलेंडर बरामद हुए। अमरीक सिंह ने कहा कि आरोपितों का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी