लुधियाना के जगराओं में अफीम व भुक्की के साथ दो गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियाना के जगराओं में सीआइए स्टाफ की विभिन्न पुलिस पार्टियों ने दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके पास से अफीम व भुक्की बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:42 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:42 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में अफीम व भुक्की के साथ दो गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
जगराओं में पुलिस ने अफीम व भुक्की के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी, जगराओं। जगराओं में सीआइए स्टाफ की विभिन्न पुलिस पार्टियों द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके पास से 1 किलो 500 ग्राम अफीम और 18 किलो भुक्की बरामद की गई। सीआइए स्टाफ से सब इंस्पेक्टर चमकौर सिंह ने बताया कि वे और एएसआइ रणधीर सिंह पुलिस पार्टी समेत नाकाबंदी दौरान नहर पुल डांगिया में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि जगरूप सिंह उर्फ जुपा भुक्की चुरा और अफीम बेचने का धंधा करता है। वह अपनी टाटा घोड़ा गाड़ी में सवार होकर नानकसर से अपने गांव रसूलपुर को आ रहा है। इस सूचना पर नाकाबंदी करके गाड़ी में ले जाते हुए 18 किलोग्राम भुक्की चुरा और 500 ग्राम अफीम के साथ जगरूप सिंह उर्फ जुपा निवासी गांव रसूलपुर को गिरफ्तार किया गया।

सब इंस्पेक्टर पहाड़ा सिंह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान पुल नहर गांव मलक में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि जोगिंदर सिंह भारी मात्रा में अफीम बेचने का धंधा करता है। वे अपनी एक्टिवा स्कूटी पर सवार होकर अफीम समेत गांव बुजर्ग, चीमना और मलक से होते हुए जगराओं आ रहा है। इस सूचना के आधार पर गांव मलक में नाकाबंदी करके चेकिंग दौरान जोगेंद्र सिंह निवासी बलोचां बस्ती थाना सिटी फिरोजपुर को स्कूटी पर 1 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के खिलाफ थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

चोरी के तीन मोबाइल समेत गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने चोरी के 3 मोबाइल समेत एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि उसकी पहचान नाली मोहल्ला के सोशल नगर निासी दीपक कुमार के रूप में हुई। पुलिस को वीरवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित चोरियां करने का आदी है। आज भी वो चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में लकड़ पुल के पास खड़ा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। सतनाम सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी