जगराओं में 1650 प्रतिबंधित नशीली गोलियों समेत दो गिरफ्तार Ludhiana News

जगराओं में 1650 प्रतिबंधित नशीली गोलियों समेत दो गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना देहात में दवाओं की तस्करी हाेने से प्रशासन में हड़कंप है। थाना सिटी जगराओं और सिधवांबेट की पुलिस पार्टी द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 1650 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarThu, 06 May 2021 02:04 PM (IST)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। थाना सिटी जगराओं और सिधवांबेट की पुलिस पार्टी द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 1650 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई। सीआइए स्टाफ सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि तहसील चौक में चेकिंग दौरान पुलिस पार्टी समेत मौजूद थे। सूचना मिली कि जसपाल सिंह उर्फ पाला नशीली प्रतिबंधित गोलियां बेचने का धंधा करता है। इस सूचना के आधार पर जसपाल सिंह निवासी मोहल्ला गांधी नगर जगराओं के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में एनडीपीएस एक्ट अधीन मुकदमा दर्ज करके उस उसे 1150 प्रतिबंधित नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया।

थाना सिधवां बेट से सब इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि वहपहुंच पार्टी समेत दाना मंडी लोधीवाल में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि प्रितपाल सिंह उर्फ थी पिरथी अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर नशीली गोलियां लेकर खोलियां वाला पुल मलसीहां बाजण की ओर से नहर की पटरी पर जा रहा है।

सूचना पर प्रितपाल सिंह उर्फ पिरथी निवासी गांव लीला मेघ सिंह के खिलाफ थाना सिधवांबेट में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसे नाकाबंदी दौरान 500 प्रतिबंधित नशीली गोलियों समेत मोटरसाइकिल गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से पूछताछ की जा रही है। इस दाैरान कई वारदाताें से पर्दा उठने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

यह भी पढ़ें-लुधियाना के सरकारी स्कूलाें में प्री-प्राइमरी से पांचवीं तक 12.30 फीसदी बढ़ी इनरोलमेंट, 17011 बच्चों ने लिया दाखिला

यह भी पढ़ें-लुधियाना के Oxygen प्लांटों के कर्मचारियाें का सम्मान, पुलिस बैंड ने बजाई 'सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा' की धुन

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.