लुधियाना में फैक्ट्री मजदूर का मोबाइल झपट भागते दो काबू, अदालत से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

लुधियाना में कका रोड स्थित गैस एजेंसी के पास फैक्ट्री मजदूर का मोबाइल झपट कर भाग रहे तीन में से दो बदमाशों को जमा हुई लोगों की भीड़ ने काबू कर लिया। उनके कब्जे से झपटा गया मोबाइल भी बरामद हो गई। जबकि तीसरा साथी फरार होने में सफल रहा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 01:48 PM (IST)
लुधियाना में फैक्ट्री मजदूर का मोबाइल झपट भागते दो काबू, अदालत से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
लुधियाना में मजदूर का मोबाइल छीनकर भागते हुए दो काबू।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में कका रोड स्थित गैस एजेंसी के पास फैक्ट्री मजदूर का मोबाइल झपट कर भाग रहे तीन में से दो बदमाशों को जमा हुई लोगों की भीड़ ने काबू कर लिया। उनके कब्जे से झपटा गया मोबाइल भी बरामद हो गई। जबकि उनका तीसरा साथी स्कूटर पर फरार होने में सफल हाे गया। दोनों बदमाशों की जम कर पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना टिब्बा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके दोनों को बुधवार अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान ईसा नगरी पुली निवासी वारस मसीह तथा अमरपुरा निवासी अमृतपाल के रूप में हुई। पुलिस उनके तीसरे साथी की तलाश में हुई। उनके खिलाफ बिहार के पुर्णिया की तहसील परखंड के गांव व थाना मीरगंज निवासी सुमन कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार शाम 7.30 बजे वो अपने काम पर जा रहा था। जैसे ही वो कका रोड स्थित गैस एजेंसी के पास पहुंचा। उसी समय स्कूटर पर आए तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया। उसका मोबाइल छीन कर फरार हाे गए। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने उनमें से दो को पकड़ लिया। कुलवंत सिंह ने कहा कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

गेट का ताला तोड़ प्लाट पर कब्जे का प्रयास

लुधियाना में जालंधर बाइपास चौक के पास पड़े प्लाट के गेट पर लगा ताला तोड़ कर 7 लोगों ने उस पर कब्जा करने का प्रयास किया। पता चलने पर जब प्लाट का मालिक वहां पहुंचा तो आरोपित वहां से भाग खड़े हुए ।

अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव भट्टियां बेट निवासी मनमोहन सिंह तथा उसके 6 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई जगजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव थमणवाल निवासी जगत प्रकाश सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि जालंधर बाइपास चौक के पास गांव भौरा में उसका 7 कनाल, 5 मरले 4400 वर्ग गज का एक प्लाट है। जिसकी चार दीवारी करवा कर उसके गेट पर ताला लगा हुआ है। मंगलवार आरोपितों ने वो ताला तोड़ कर उस प्लाट पर कब्जा करने का प्रयास किया।

chat bot
आपका साथी