लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार, रिमांड लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

लुधियाना में थाना दरेसी पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने केस दर्ज करके उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:39 PM (IST)
लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार, रिमांड लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में थाना दरेसी पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई हरभजन सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गांव भौरा के वरिंदर नगर निवासी अजय कुमार तथा भट्टियां बेट की हजूरी बाग कालोनी निवासी अर्जुन सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव वूल निवासी गुरजीत सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 5 नवंबर को उसने अपना हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल सुंदर नगर की गली नंबर 3 स्थित अंजुम नाई की दुकान के बाहर खड़ा किया था। जहां से वो चोरी हो गया। तफ्तीश के दौरान पुलिस काे पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल उन दोनों ने चोरी किया है। जिसके आधार पर दाेनों को गिरफ्तार कर लिया गया। हरभजन सिंह ने कहा कि आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी