लुधियाना में विला की दीवारों में लगे एसी के कापर पाइप चोरी करते दो काबू, पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया

लुधियाना में निर्माणाधीन विला में चोरी कर रहे दो लोगों को मैनेजर ने साथियों की मदद से रंगे हाथ काबू कर लिया। उनके कब्जे से चोरी किए एसी के कापर पाइप बरामद किए गए। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार अदालत में पेश किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:56 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:56 AM (IST)
लुधियाना में विला की दीवारों में लगे एसी के कापर पाइप चोरी करते दो काबू, पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया
लुधियाना में एसी के कापर पाइप चोरी करते दो आरोपितों को लोगों ने काबू किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के गांव रणियां स्थित डेलटा कालोनी के निर्माणाधीन विला में चोरी कर रहे दो लोगों को मैनेजर ने साथियों की मदद से रंगे हाथ काबू कर लिया। उनके कब्जे से चोरी किए एसी के कापर पाइप बरामद किए गए। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान दुगरी के धांधरां रोड स्थित चौहान नगर निवासी हरप्रीत सिंह तथा दुगरी के भाई हिम्मत सिंह नगर निवासी मनप्रीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने ईशर नगर के मोहल्ला बेगोआणा की गली नंबर 8 निवासी हरजीत सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो डेलटा सिटी में बतौर मैनेजर काम करता है। वीरवार उसके लकड़ी के मिस्त्री सिकंदर सिंह ने फोन करके बताया कि कालोनी में बन रहे विला में कुछ अज्ञात लोग चोरी कर रहे हैं। जब वहां पहुंच कर चेक किया तो देखा कि आरोपित दीवारों में डाले गए एसी के कापर पाइप चोरी कर रहे थे। उन्हें मौके पर ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। जसविंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी