Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में चूरापोस्त व शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana शहर में अवैध शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो लाेगों को गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 01:02 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 01:02 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में चूरापोस्त व शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार
लुधियाना में शराब की तस्करी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो लाेगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चूरापोस्त व अवैध शराब बरामद की है। आरोपितों पर दो केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन में जुटी हुई हैं। पूछताछ में आराेपिताें से कई खुलासे हाेने की उम्मीद है।

थाना साहनेवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जीटी रोड इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को ढाई किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ पूरन सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान साहनेवाल निवासी नरिंदर सिंह के रूप में हुई है। आरोपित साहनेवाल रेलवे स्टेशन से जीटी रोड की ओर पैदल चला आ रहा था। पुलिस को देख कर उसने भागने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू कर लिया।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोमोरिया पुल के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर उसके घर में पड़ी 36 बोतल शराब और बरामद की गई। हवलदार प्रदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान शहीद करनैल सिंह नगर के फेस - 2 निवासी अमनदीप सिंह के रूप में हुई।

सो रहा था परिवार, नगदी माेबाइल व मोटरसाइकिल ले गए चोर

न्यू जनता नगर इलाके में रहने वाला एक परिवार घर में सो रहा था। उसी बीच घर में घुसे चोर नगदी, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल चोरी करके फरार हो गए। अगली सुबह सो कर उठने के बाद उन्हें चोरी का पता चला।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना शिमलापुरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। हवलदार गुरदेव सिंह ने बताया कि उक्त केस न्यू जनता नगर की गली नंबर 13 निवासी जसवीर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

बयान में उसने बताया कि वह हेयर कटिंग सैलून चलाता है। शनिवार रात खाना खाने के बाद वो परिवार समेत सो गए। उसी रात उसके घर में घुसे चोर अंदर खड़ा काले रंग का मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन तथा 6 हजार रुपये की नगदी चोरी करके ले गए। गुरदेव सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी