Gangester फरीदकोटिया के नाम से पर डॉक्टर से पांच लाख की फिरौती मांगने वाले दो गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

गैंगस्टर सुखा फरीदकोटिया के नाम पर जगराओं के चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. अमित चक्रवर्ती से फोन पर पांच लाख की फिरौती मांगने वाले दो लाेगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आराेपिताें से पूछताछ कर उनका नेटवर्क खंगाल रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 10:16 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 10:16 AM (IST)
Gangester फरीदकोटिया के नाम से पर डॉक्टर से पांच लाख की फिरौती मांगने वाले दो गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
डॉक्टर से पांच लाख की फिरौती मांगने वाले दो गिरफ्तार। (जागरण)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। गैंगस्टर सुखा फरीदकोटिया के नाम पर जगराओं के चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. अमित चक्रवर्ती से फोन पर पांच लाख की फिरौती मांगने वाले दो लाेगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आराेपिताें की पहचान इंद्रपाल सिंह निवासी चंद्र विहार नई दिल्ली और गुरचरण सिंह निवासी अगवाड ख्वाजा बाजू के तौर पर हुई।

बस अड्डा पुलस चौकी के प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि डॉ. अमित चक्रवर्ती निवासी गांव अगरतला त्रिपुरा, जिला वेस्ट त्रिपुरा, तत्काल निवासी चक्रवर्ती अस्पताल सुआ रोड जगराओं ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 28 जुलाई को रात 8.30 बजे के करीब उनके मोबाइल फोन पर कई मिस कॉल आई हुई थी। जिन पर उन्होंने बात की तो सामने वाले व्यक्ति ने अपने आपको सुखा फरीदकोटिया बताकर कहा कि वह जेल से बोल रहा है और उसने मुझसे पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी।

डाॅक्टर ने उससे 10-15 दिन का समय मांग लिया तो आगे वाले ने कहा कि मेरा एक आदमी आपके पास आएगा और पैसे ले जाएगा। उसी व्यक्ति ने वीरवार को फिर से उन्हें फोन किया और कहा कि मेरा आदमी आ रहा है आप उसे पैसे पकड़ा दो, तो डॉक्टर ने उसे अस्पताल में ही पैसे ले जाने के लिए कहा। जिस पर उसने पहले झांसी रानी चौक फिर ग्रेवाल पेट्रोल पंप के पास बाद में बैंक ऑफ इंडिया के पास आने के लिए कहा, लेकिन मैं डर के मारे उनके पास नहीं गया।

इस संबंध में डाॅ.अमित चक्रवर्ती की शिकायत पर सुखा फरीदकोटिया और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई थी। जांच दौरान पुलिस आरोपितों के गिरेबांन तक पहुंचने में सफल हो गई है । चौकी प्रभारी ने बताया कि यह दोनों आरोपित मोगा साइड जीटी रोड पर चीनी मिल की जगह पर फिरौती की रकम हासिल करने के लिए इंतजार कर थे। जिन्हें पुरुष पार्टी द्वारा मौके पर जाकर काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी