लुधियाना में तस्करों पर कसा शिकंजा, अवैध शराब के साथ दो आरोपित दबोचे

लुधियाना में नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे है। इसी कड़ी में नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के अधीन बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:48 PM (IST)
लुधियाना में तस्करों पर कसा शिकंजा, अवैध शराब के साथ दो आरोपित दबोचे
लुधियाना में नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे है।

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के अधीन बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरु बंदा में नाकाबंदी करके स्कूटी सवार व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपित के कब्जे से आठ पेटी अवैध शराब बरामद हुई। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मोहल्ला पीरु बंदा की गली नंबर 10 निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सुजातवाल में दबिश देकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उसके कब्जे से 19 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। एसआइ संसार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव सुजातवाल निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में हुई। पुलिस के खिलाफ थाना मेहरबान में केस दर्ज किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी