लुधियाना में चोरी के दो मोटरसाइकिल बेचने निकले दाे आरोपित गिरफ्तार, रिमांड में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो लोगों को थाना लाडोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दोनों मोटरसाइकिल बरामद कर लिए गए। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 01:59 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 01:59 PM (IST)
लुधियाना में चोरी के दो मोटरसाइकिल बेचने निकले दाे आरोपित गिरफ्तार, रिमांड में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस
लुधियाना में चोरी के दो मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो लोगों को थाना लाडोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दोनों मोटरसाइकिल बरामद कर लिए गए। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार राजेश कुमार ने बताया कि उनकी पहचान हैबोवाल के दशमेश नगर निवासी लोकनाथ पासवान तथा गांव बारनहारा निवासी मोहित कुमार के रूप में हुई। पुलिस की टीम वीरवार शाम गांव गौंसगढ़ स्थित बुड्ढा दरिया पुल के पास गश्त पर थी। उसी समय उन्हें सूचना मिली कि दोनों आरोपितों के पास चोरी का बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 सीएस 1979 तथा हीरो होंडा सीडी डान नंबर पीबी10एजेड 9997 है। दोनों उन मोटरसाइकिलों को लेकर उन्हें बेचने की फिराक में गांव फांगलां के टी प्वाइट स्थित हंबड़ां रोड पर खड़े हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। राजेश कुमार ने कहा कि पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि दोनों ने वो मोटरसाइकिल कहां से चोरी किए थे। उनका पुराना रिकार्ड भी चेक किया जा रहा है।

विभिन्न जगहों से दाे मोटरसाइकिल चोरी

लुधियाना में विभिन्न जगहों से दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना माडल टाउन पुलिस ने गांव सुनेत निवासी शिवाजी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार उसने अपना हीरो होंडा पैशन प्लस मोटरसाइकिल जीटीबी मार्केट शेरा स्पोर्टस के निकट पार्किंग में खड़ा किया था। जहां से कोई उसे चोरी करके ले गया। थाना शिमला पुरी पुलिस ने न्यू जनता नगर की गली नंबर 5 निवासी जगदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 8 अक्टूबर को उसने अपना स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल घर के बाहर लाक करके खड़ा किया था। जहां से वो चोरी हो गया।

chat bot
आपका साथी