लुधियाना में 20 लोगों ने मकान में घुसकर मालिक पर किया हमला, 75 हजार की नगदी व जेवर लूटे

शहर के जमालपुर के वचितर नगर इलाके में पुरानी रंजिश के चलते 20 लोगों ने एक मकान में घुसकर मालिक पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद धमकियां देते जेवर व नगदी लूट कर फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:12 PM (IST)
लुधियाना में 20 लोगों ने मकान में घुसकर मालिक पर किया हमला, 75 हजार की नगदी व जेवर लूटे
वचितर नगर इलाके में बड़ी वारदात सामने आई है।

जासं, लुधियाना। जमालपुर के वचितर नगर इलाके में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पुरानी रंजिश के चलते 20 लोगों ने एक मकान में घुसकर मालिक पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद धमकियां देते जेवर व नगदी लूट कर फरार हो गए। अब थाना जमालपुर पुलिस ने बचित्तर नगर निवासी अजय तिवारी की शिकायत पर सिकंदर सिंह, टिंकू, डौली, धन सिंह, गोबिंद, पायल व बहादर तथा उनके 15 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 25 जुलाई के दिन किसी बात को लेकर आरोपितों से उसका झगड़ा हो गया था। 26 जुलाई की रात 9.30 बजे वह गणपति चौक स्थित अपने दफ्तर से छुट्टी करके घर लौटा। उसी दौरान उसके घर में घुसे आरोपितों ने उस पर हमला कर उसके गले में पहनी सोने की चैन झपट ली। उसकी जेब में पड़ी 70 हजार रुपये की नगदी, ड्राइविंग लाइसेंस तथा चांदी का कड़ा उतार कर धमकियां देते फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-सड़क हादसों में सब इंस्पेक्टर समेत तीन घायल

शहर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में सब इंस्पेक्टर समेत तीन लोग घायल हो गए। इलाज के लिए तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जालंधर जीटी रोड पर वरना कार की टक्कर से स्कूटर सवार पुलिस सब इंस्पेक्टर घायल हो गया। एसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उक्त केस फिल्लौर स्थित पंजाब पुलिस अकादमी के एसआF सुखविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

उधर, शेरपुर जीटी रोड पर ट्रक की टक्कर लगने से स्कूटर सवार घायल हो गया। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने भामियां रोड स्थित वैष्णो माता वाली गली निवासी लवकेश कलारिया की शिकायत पर पटियाला के गांव कौली निवासी गुरमीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। बयान में उसने बताया कि 17 जुलाई काे पिता रोशन लाल (53) एक्टिवा स्कूटर पर ग्यासपुरा चौक से शेरपुर की और जा रहे थे। इसी दौरान उक्त आरोपित ने स्कूटर को टक्कर मार दी। वहीं, जोधेवाल इलाके में जीटी रोड पार कर रहे युवक आकाश यादव को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी