Misdeed in Ludhiana: समराला में ट्यूशन टीचर ने नाबालिग छात्रा काे बनाया हवस का शिकार, आरोपित गिरफ्तार

ट्यूशन मास्टर ने नाबालिग लड़की काे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने आरोपित मास्टर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि आराेपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 10:41 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 03:20 PM (IST)
Misdeed in Ludhiana: समराला में ट्यूशन टीचर ने नाबालिग छात्रा काे बनाया हवस का शिकार, आरोपित गिरफ्तार
ट्यूशन मास्टर ने नाबालिग लड़की काे अपनी हवस का शिकार बना डाला। (सांकेतिक तस्वीर)

संस, समराला (लुधियाना)। ट्यूशन टीचर ने नाबालिग लड़की काे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने आरोपित मास्टर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। ट्यूशन टीचर की पहचान विक्की कुमार के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार टीचर रोजाना बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। उसके पास 14 वर्ष की नाबालिग लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए आती थी। पुलिस के अनुसार आरोपित किसी के घर कमरा लेकर ट्यूशन पढ़ाता था। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन आरोपित लड़की को पढ़ाने के लिए घर के चुबारे में ले गया, वहां उसने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया व उसकी वीडियो भी बना ली।

यह भी पढ़ें-पराली के प्रदूषण से 48 साल में 1.06 घंटा कम हुआ पंजाब में धूप का समय, पीएयू के अध्ययन में हुआ खुलासा

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी

टीचर ने लड़की को धमकाया कि यदि उसने किसी तो बताया तो वह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद लड़की काफी परेशान रहने लगी तो उसकी भाभी ने जब उससे परेशान रहने का कारण पूछा तो उसने भाभी को आपबीती घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इसके बाद भाभी ने लड़की के पिता को सूचित किया। पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया है और उससे कड़ी पूछताछ़ की जा रही है। गाैरतलब है कि शहर के साथ ही अब देहात में भी नाबालिग लड़कियाें के साथ अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पुलिस के पास ऐसे दर्जनाें मामले राेजाना आ रहे हैं। कई मामलाें में पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार भी करती है, लेकिन अदालत से जमानत मिलने के बाद फिर वारदाताें काे अंजाम देते हैं।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Central Jail में कैदी की पिटाई के आरोप पर High Court सख्त, डीजीपी से जवाब तलब

chat bot
आपका साथी