लुधियाना स्टेशन पर AC खराब होने पर महिला वेटिंग रूम में बैठे, टीटीई ने की बदसुलूकी; जानें मामला

एसी की खराबी के चलते महिला वेटिंग रुम में बैठने पर यात्रियों को टीटीई के विराेध का सामना करना पड़ा। प्लेटफार्म नंबर एक पर बना पुरुष वेटिंग एरिया का एसी खराब था। रात को पुरुष यात्री महिलाओं के वेटिंग हाल में बैठ गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 12:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 12:47 PM (IST)
लुधियाना स्टेशन पर AC खराब होने पर महिला वेटिंग रूम में बैठे, टीटीई ने की बदसुलूकी; जानें मामला
महिला वेटिंग रुम में बैठने पर यात्रियों को टीटीई के विराेध का सामना करना पड़ा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। एसी की खराबी के चलते महिला वेटिंग रुम में बैठने पर यात्रियों को टीटीई के विराेध का सामना करना पड़ा। प्लेटफार्म नंबर एक पर बना पुरुष वेटिंग एरिया का एसी खराब था। रात को पुरुष यात्री महिलाओं के वेटिंग हाल में बैठ गए। इसके बाद टीटीई वहां पहुंच गया और उसने बिना कोई बात किए पुरुष यात्रियों के साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी। किसी तरह मामला शांत हुआ तो दोनों यात्रियों ने उनके साथ हुई बदसलूकी की शिकायत स्टेशन के शिकायत बुक में दर्ज की।

अब यह मामला रेलवे स्टेशन के आला अधिकारियों के पास पहुंच गया है। मामले की जांच के बाद ही कोई एक्शन लेने की बात कही जा रही है। रेल अधिकारियों के मुताबिक जिस टीटीई की शिकायत हुई है। उस पर पहले भी दो बार आरोप लग चुके हैं जिनमें से एक बार जीएम दौरे के दौरान पौधे चोरी करने व दूसरी बार यात्री का मोबाइल छीनने का आरोप लगा था।

दूरंतो एक्सप्रेस में लुधियाना से दिल्ली के लिए बुक थी टिकट

रेल अधिकारियों का यह भी मानना है कि यह रेल यूनियन कि लुधियाना ब्रांच का ऑफिस बेरर भी है जिस कारण इसको हर बार बचा लिया जाता है या राजीनामा करवा दिया जाता है। बेंगलुरु के रहने वाले अरुण वसोया व दिल्ली के रहने वाले जय प्रकाश मौर्या ने अपनी शिकायत में साफ लिखा है कि टीटीई ने वेटिंग हॉल में उनके साथ बदसलूकी की और उनको यहां तक धमकियां दी कि जो कर सकता है वह कर ले। दोनों ही यात्रियों की शनिवार रात दूरंतो एक्सप्रेस में लुधियाना से दिल्ली के लिए टिकट बुक थी। रात करीब 11:30 बजे ट्रेन के आने का समय था जबकि दोनों यात्री करीब 10 बजे स्टेशन पर पहुंच गए और उन्होंने वेटिंग हॉल में इंतजार करना मुनासिब समझा।

2 यात्रियों ने शिकायत दर्ज करवाई

इस बारे में रेलवे स्टेशन के एसएस अशोक सलारिया ने बताया कि उनको इस मामले की जानकारी ही नहीं है। डिप्टी सुपरिटेंडेंट अजय साहनी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास 2 यात्रियों ने शिकायत दर्ज करवाई है, जिसको आला अधिकारियों के पास भेज दिया गया है। अब आला अधिकारी ही इस शिकायत के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी