टीएस थापर बने लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड के चेयरमैन, आठों डायरेक्टरों की सहमति से हुआ चयन

लुधियाना स्टाक एक्सचेंज नार्थ इंडिया की प्रमुख स्टाक एक्सचेंजों में से एक मानी जाती है। पूर्व चेयरमैन जसपाल सिंह के देहांत के बाद टीएस थापर को चेयरमैन बनाया गया है। उन्हें इस पद से लिए निर्विरोध चुना गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 01:56 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 01:56 PM (IST)
टीएस थापर बने लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड के चेयरमैन, आठों डायरेक्टरों की सहमति से हुआ चयन
टीएस थापर को फुल गुलदस्ते देकर सम्मानित करते सदस्य। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। नार्थ इंडिया की सबसे प्रमुख स्टाक एक्सचेंज में शुमार लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड के लिए नए चेयरमैन के रुप में पूर्व वाइस चेयरमैन टीएस थापर को चुना गया है। उनका चयन शनिवार को स्टाक परिसर में आयोजित अहम बैठक में लिया गया। इस दौरान मौजूद आठों डायरेक्टरों की सहमति से उनका चयन कर लिया गया है। अब वे स्टाक एक्सचेंज के तीन सदस्यों के लिए सेवाएं प्रदान करेंगे। उनके साथ वाइस चेयरमैन के लिए संजीव गुप्ता के नाम पर सहमति बनने से उन्हें भी निर्विरोध वाइस चेयरमैन चुन लिया गया।

ज्ञात हो कि इस टीम में आठ डायरेक्टर शामिल है। लुधियाना स्टाक एक्सचेंज नार्थ इंडिया की प्रमुख स्टाक एक्सचेंजों में शुमार रही है। अब इसके नाम को बदलकर लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड रखा गया है। इससे पूर्व चेयरमैन जसपाल सिंह के रूप में सेवाएं दे रहे थे और उनके देहांत के बाद यह बदलाव किया गया है। इस दौरान बोर्ड के डायरेक्टर केपीएस वालिया को सतलुज क्लब का फाइनांस सचिव चुने जाने पर बधाई दी गई। इस दौरान सभी सदस्यों ने उनका फुल गुलदस्ते देकर सम्मान किया।

इस दौरान डायरेक्टर प्रो. वीपी गौड़, विकास बतरा, अशोक गुप्ता, आरपी सिंह भी मौजूद थे। टीएस थापर ने कहा कि वे स्टाक एक्सचेंज के अस्तित्व को बेहतर करने को काम करेंगे। इसके लिए बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर भी मुहैया करवाया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी