बैंक का एटीएम तोड़ने का किया प्रयास

फिरोज गांधी मार्केट में चोर ने एटीएम मशीन तोड़कर उसमें से नकदी चोरी करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 04:00 AM (IST)
बैंक का एटीएम तोड़ने का किया प्रयास
बैंक का एटीएम तोड़ने का किया प्रयास

जागरण संवाददाता, लुधियाना : फिरोज गांधी मार्केट में चोर ने एटीएम मशीन तोड़कर उसमें से नकदी चोरी करने का प्रयास किया। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिरोज गांधी मार्केट में स्थित आइडीएफसी बैंक की ब्रांच में लगे एटीएम मशीन केबिन का गार्ड जब सुबह ड्यूटी पर आया तो उसने देखा कि एटीएम मशीन टूटी हुई थी मगर अभी कैश बचा हुआ था। उसने इसकी जानकारी बैंक मैनेजर को दी गई। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर पांच प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। जांच में सामने आया है कि एक शख्स देर रात एटीएम कक्ष में घुसा था और आते ही उसने सीसीटीवी कैमरे का मुंह दूसरी तरफ कर दिया और इसके बाद एटीएम मशीन को तोड़ने लगा जिसमें वह सफल नहीं हो पाया और उसे वहीं छोड़कर चला गया। बता दें कि यह एरिया हमेशा से चोरों के निशाने पर रहा है। यहां से पहले भी चोरियां और झपटमारी की घटनाएं हो चुकी हैं। गुरुद्वारे में माथा टेकने आए श्रद्धालु की कार चोरी संवाद सहयोगी, जगराओं : गुरुद्वारा नानकसर में माथा टेकने गए श्रद्धालु की कार चार चोरी हो गई है।

एसआइ बलराज सिंह ने बताया कि गगनदीप सिंह उर्फ गगना निवासी भाई रूपा थाना फूल जिला बठिंडा अपनी जेन कार पर गुरुद्वारा नानकसर में माथा टेकने के लिए आया था। उसने अपनी गाड़ी पार्किग में खड़ी की और अंदर माथा टेकने चला गया। जब वापस आया तो उसकी कार पार्किग से गायब थी। गगनदीप सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी