पानी न आने से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

शहर के बाहरी वार्डों में पीने के पानी और सीवरेज की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही। बाहरी इलाकों में कट रही अवैध कालोनियों के कारण पुरानी कालोनियों में पानी सीवरेज की समस्या पैदा हो रही है। इन वार्डो के पार्षद निगम हाउस की बैठक में भी यह मुद्दा उठा चुके हैं लेकिन उसके बावजूद लोगों की समस्या जस की तस है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:11 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:11 PM (IST)
पानी न आने से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन
पानी न आने से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

जासं, लुधियाना : शहर के बाहरी वार्डों में पीने के पानी और सीवरेज की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही। बाहरी इलाकों में कट रही अवैध कालोनियों के कारण पुरानी कालोनियों में पानी सीवरेज की समस्या पैदा हो रही है। इन वार्डो के पार्षद निगम हाउस की बैठक में भी यह मुद्दा उठा चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद लोगों की समस्या जस की तस है। शहर के सुंदर नगर व गुरमेल नगर इलाके में पिछले 20 दिन से पानी नहीं आ रहा है। मंगलवार सुबह पानी नहीं आया तो इलाके की महिलाओं ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वाले में से रेनू देवी, सरोज देवी, हरप्रीत सिंह, शोभा, दीपज्योत, सीमा देवी, सुनीता देवी, रजनी देवी, मुस्कान देवी, हरजोत सिंह आदि शामिल थे।

महिलाओं का कहना है कि पिछले बीस दिन से उनके इलाके में पानी नहीं आ रहा है। वह कई बार पार्षद को शिकायत दे चुकी हैं, लेकिन पानी की समस्या हल नहीं हो रही। महिलाओं का कहना है कि गर्मी के सीजन में बिना पानी के घर चलाना बेहद मुश्किल हो गया है। उनका कहना है कि जब निगम से पानी की सप्लाई नहीं मिल रही है तो लोगों ने उन घरों से पानी लेना शुरू किया, जिनके घरों में सबमर्सिबल लगे हैं। लेकिन अब उन्होंने भी अपने घरों में आने से रोकना शुरू कर दिया।

निगम दफ्तर का भी करेंगे घेराव

महिलाओं का कहना है कि पिछले कुछ दिन से टैंकर मंगवाकर मोहल्ले के लोग पानी ले रहे हैं। उनका कहना है कि रोज रोज पानी के टैंकर के लिए पैसा खर्च करना उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने साफ कर दिया कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वह नगर निगम दफ्तर का घेराव करेंगी।

chat bot
आपका साथी