ट्रक आपरेटरों एवं ट्रांसपोर्टरों ने की बैठक, हड़ताल की चेतावनी

कस्बे के कुलवीर पैलेस में ट्रक आपरेटर और ट्रांसपोर्टरों ने डीजल की बढ़ रही लगातार कीमतों और कम भाड़े के संबंध में मीटिग की। इस मीटिग में ट्रक आपरेटर और ट्रांसपोर्टर शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:24 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:24 AM (IST)
ट्रक आपरेटरों एवं ट्रांसपोर्टरों ने की बैठक, हड़ताल की चेतावनी
ट्रक आपरेटरों एवं ट्रांसपोर्टरों ने की बैठक, हड़ताल की चेतावनी

जेएनएन, दोराहा : कस्बे के कुलवीर पैलेस में ट्रक आपरेटर और ट्रांसपोर्टरों ने डीजल की बढ़ रही लगातार कीमतों और कम भाड़े के संबंध में मीटिग की। इस मीटिग में ट्रक आपरेटर और ट्रांसपोर्टर शामिल हुए।

हरजिदर सिंह ने कहा कि ट्रक आपरेटरों द्वारा कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना देश के कोने कोने में सामान पहुंचाया। केंद्र की सरकार तो पेट्रोल डीजल को लेकर चुपचाप है, परंतु पंजाब सरकार भी आपरेटरों की और कोई ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार चाहती तो डीजल पर लगे राज्य के टैक्स कम करके राहत दे सकती थी। व्यापारी वर्ग द्वारा भाड़े में कोई इजाफा नहीं किया जा रहा। इसके चलते ट्रांसपोर्ट और ट्रक आपरेटरों का गुजारा नहीं हो पा रहा है। वहीं सरकार द्वारा अभी भी ट्रक आपरेटरों के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया और जिसके चलते आर्थिक हालत खराब होती जा रही है। अमरजीत सिंह ने कहा कि अगर सरकार ने जल्दी ही समस्या का हल नहीं किया तो जिला स्तरीय मीटिग कर संघर्ष किया जाएगा और हड़ताल की जाएगी।

गाड़ियों को जीटी रोड पर खड़ा कर दिया जाएगा। वहीं इस संघर्ष में ट्रक आपरेटरों के साथ ट्रकों को रिपेयर करने वाले लोग भी जुड़ेंगे, जिनका काम भी इसके चलते प्रभावित हुआ है। इस मौके अमरजीत सिंह, मलकीत सिंह बोपाराय,अमनदीप सिंह, गुलशेर सिंह मंगत, जगजीत सिंह, कर्म सिंह, कुलविदर सिंह, गगन तारी, राजू, हरदीप सिंह खन्ना, हरमीत सिंह जगतार सिंह, हरमनदीप सिंह ,नवतेज सिंह, सुखविदर सिंह सुखदेव सिंह ,गुरविदर सिंह गोरखा ,चन्ना गिल मलकीत सिंह, सतीश कुमार, सुखा रंधावा, नरेंद्र सिंह व अन्य उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी