Fraud In Ludhiana: धोखाधड़ी कर लोन के लाखाें रुपये किए अपने खाते में ट्रांसफर, महिला काे पता चला ताे उड़े हाेश

Fraud In Ludhiana बैंक से लोन पास करवा कर दो आरोपितों ने लोन की राशि अपने खाते में ट्रांसफर कर ली। यही नहीं आरोपितों ने महिला के पेंशन के पैसे भी दिए गए चेकों के जरिए बैंक से निकाल लिए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:42 PM (IST)
Fraud In Ludhiana: धोखाधड़ी कर लोन के लाखाें रुपये किए अपने खाते में ट्रांसफर, महिला काे पता चला ताे उड़े हाेश
बैंक से लोन पास करवा कर दो आरोपितों ने लोन की राशि अपने खाते में ट्रांसफर कर ली। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Fraud In Ludhiana: बैंक से लोन पास करवा कर दो आरोपितों ने लोन की राशि अपने खाते में ट्रांसफर कर ली। यही नहीं आरोपितों ने महिला के पेंशन के पैसे भी दिए गए चेकों के जरिए बैंक से निकाल लिए। जिसकी शिकायत के बाद थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। उनके नाम दोराहा निवासी करण व छावनी मोहल्ला निवासी रणधीर है। यह मामला पुलिस ने जवाहर नगर निवासी महिला राजू के बयानों पर दर्ज किया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसे बैंक से लोन करवाने का झांसा देकर उससे अलग-अलग बैंकों के करीब 25 चेक ले लिए। जिसके बाद उन्होंने बैंक से 6.70 लाख रुपये का लोन पास करवाकर रकम चेक लगाकर अपने खाते में ट्रांसफर कर ली। इतना ही नहीं आरोपितों ने महिला के खाते में आए उसके पेंशन के करीब 1.30 लाख रुपये भी चेकों के जरिये बैंक से निकलवा लिए। जब महिला को धोखाधड़ी का पता लगा तो शिकायत उसने पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपितों को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-रास्ते में रोककर तेजधार हथियारों से किया हमला, आठ लोग नामजद

पुरानी रंजिश के तहत कुछ लोगों ने एक युवक को रास्ते में रोककर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। घायल युवक की शिकायत पर थाना टिब्बा की पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम विष्णु कॉलोनी राहों रोड निवासी कुलवंत कौर, दमन, रणजीत कुमार व पांच अज्ञात लोग हैं। रिशी नगर टिब्बा रोड निवासी शिकायतकर्ता अमनदीप बावा ने पुलिस को बताया कि आरोपित उससे रंजिश रखते थे।

26 जुलाई को वह रिशी नगर से अपने घर की ओर जा रहा था। जहां पुरानी रंजिश के तहत आरोपितों ने उसे गली में घेर लिया। जिन्होंने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में उसे काफी चोटें आई। जब उसने शोर मचाया तो सभी धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। जिसकी शिकायत उसने कंट्रोल रूम पर पुलिस को दर्ज करवाई।

chat bot
आपका साथी