हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में सेल्फी लेते ढांक से गिरा लुधियाना का पर्यटक, मौत

मैक्लोडगंज में घूमने आए लुधियाना निवासी पर्यटक की वीरवार को ढांक से गिरने से मौत हो गई। लुधियाना के जैन नगर निवासी विक्रमजीत सिंह कुछ दोस्तों के साथ मैक्लोडंगज में घूमने के लिए आया था। इस दौरान सेल्फी लेते विक्रमजीत का पांव फिसला और वह ढांक से नीचे गिर गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:52 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:52 AM (IST)
हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में सेल्फी लेते ढांक से गिरा लुधियाना का पर्यटक, मौत
हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में सेल्फी लेते ढांक से गिरकर लुधियाना के पर्यटक की मौत हो गई।

धर्मशाला, जेएनएन। मैक्लोडगंज में घूमने आए लुधियाना निवासी पर्यटक की वीरवार को ढांक से गिरने से मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान 48 वर्षीय विक्रमजीत सिंह निवासी जैन नगर लुधियाना के रूप में हुई है। विक्रमजीत सिंह कुछ दोस्तों के साथ मैक्लोडंगज में घूमने के लिए आया था। वीरवार को सभी दोस्त नड्डी से पैदल गुणा माता के लिए जा रहे थे। इस दौरान सेल्फी लेते समय विक्रमजीत का पांव फिसला और वह ढांक से नीचे गिर गया। इसके बाद साथियों ने स्थानीय लोगों के साथ ढांक से नीचे जाकर देखा तो विक्रमजीत की मौत हो गई थी। इस बाबत सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि ढांक से गिरने के कारण पर्यटक की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

सराभा नगर में जेनरेटर रख रही क्रेन पलटी, मजदूर बचे

सराभा नगर के कामर्शियल कांप्लेक्स में जेनरेटर रखने के लिए आई क्रेन अनियंत्रित होकर पलट गई। क्रेन की लिफ्ट कांप्लेक्स के पीछे बने क्वार्टरों की छत पर जा गिरी, जिससे इमारत का काफी नुकसान हो गया। वहीं क्वार्टरों के अंदर रह रही लेबर ने भाग कर अपनी जान बचाई। सराभा नगर जी ब्लॉक में रहने वाले लोगों ने थाना सराभा नगर पुलिस को शिकायत देकर कामर्शियल कांप्लेक्स मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। घटना वीरवार दोपहर 2:30 बजे की है।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

मल्हार रोड पर स्थित उक्त कांप्लेक्स की एक एंट्री पीछे वाली रोड से भी है। उस रोड से आई क्रेन वहां भारी भरकम कामर्शियल जनरेटर रख रही थी कि उसी दौरान उसका नियंत्रण बिगड़ गया और वह पलट गई। इलाका निवासियों में इस बात को लेकर भी रोष है कि शिकायत मिलने के घंटों बाद देर शाम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लिखित में शिकायत देने के बाद पुलिस ने कार्रवाई को शुक्रवार तक के लिए टाल दिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी