Ludhiana Today 2nd December 2021 : डीसी, पटवारी और तहसीलदार कार्यालय में आज रहेगी हड़ताल, जानिए और क्या खास है आज

लुधियाना में वीरवार को डीसी कार्यालय या फिर पटवारी व तहसीलदार कार्यालयों में हड़ताल रहेगी और कामकाज प्रभावित रहेगी। इतना ही नहीं पावरकाम मुलाजिमों का धरना प्रदर्शन चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर पोटा के सदस्य पीएयू कैंपस में मरणव्रत में बैठेंगे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:43 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:43 AM (IST)
Ludhiana Today 2nd December 2021 : डीसी, पटवारी और तहसीलदार कार्यालय में आज रहेगी हड़ताल, जानिए और क्या खास है आज
लुधियाना में डीसी, पटवारी और तहसीलदार कार्यालय सहित कई दफ्तरों में आज काम नहीं होगा।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं 02 दिसंबर को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां है।

डीसी, पटवारी और तहसीलदार कार्यालय सहित कई दफ्तरों में नहीं होगा काम

वीरवार को यदि आप डीसी कार्यालय या फिर पटवारी व तहसीलदार कार्यालय किसी काम के लिए जा रहे हैं तो पहले जांच ले। इन कार्यालयोें में हड़ताल रहेगी और कामकाज प्रभावित रहेगी। इतना ही नहीं पावरकाम मुलाजिमों का धरना प्रदर्शन चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर, पोटा के सदस्य पीएयू कैंपस में मरणव्रत में बैठेंगे जबकि पीएयू कांट्रेक्ट इंप्लाइज यूनियन की हड़ताल पीएयू कैंपस में होगी। यानी इन स्थानों पर काम काज प्रभावित रहेगी। इसके अलावा टीबी कार्यालय में भी लगातार हड़ताल चल रही है।

जैन स्थानक में कार्यक्रम

जैन समाज के चातुर्मास कार्यक्रम जारी है। एस एस जैन सभा सिविल लाइंस में धर्म सभा सुबह 8.30 बजे होगी। इस मौके पर जैन समाज के संत मुनि विशेष तौर पर पहुंचेंगे और श्रद्धालुओं के बीच प्रवचन करेंगे।

अन्य धार्मिक कार्यक्रम

इस्कॉन एवं भगवान जगन्नाथ रथयात्रा महोत्सव कमेटी की ओर से कृष्ण बलराम रथयात्रा को लेकर गणमान्य लोगों को आमंत्रण वितरित किए जाएंगे सुबह 11.00 बजे से।

chat bot
आपका साथी