ट्रैफिक पुलिस ने कोरोना व यातायात जागरूकता रैली निकाली

ट्रैफिक पुलिस जिला देहाती की ओर से डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा की अगुआई में मंगलवार को कोविड-19 व ट्रैफिक जागरूकता रैली निकाली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 04:15 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 05:11 AM (IST)
ट्रैफिक पुलिस ने कोरोना व यातायात जागरूकता रैली निकाली
ट्रैफिक पुलिस ने कोरोना व यातायात जागरूकता रैली निकाली

जागरण संवाददाता, जगराओ : ट्रैफिक पुलिस जिला देहाती की ओर से डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा की अगुआई में मंगलवार को कोविड-19 व ट्रैफिक जागरूकता रैली निकाली। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की ओर से नगर कांउसिल पार्क से लेकर सब्जी मंडी, अनारकली, रायकोट रोड सहित सभी बाजारों के बीच-बीच में रैली निकाली गई।

ट्रैफिक पुलिस विभाग की ओर से एक सेमीनार भी करवाया गया। जिसमें डीएसपी ट्रैफिक सुखपाल सिंह रंधावा ने कहा कि हम खुद भीड़ को न्यौता देते हैं जिसकी वजह हम बिना किसी निश्चित जगह अपने वाहनों की गलत पार्क कर देते हैं। डीएसपी रंधावा ने कहा कि हमें हमेशा अपने वाहन पीली रंग की रेखा के अंदर ही पार्क करने चाहिए। इसके अतिरिक्त कोरोना से बचने के लोगों को हमेशा घर से निकलते समय मास्क लगाना चाहिए। अकाली नेता गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने भी सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर प्रीतम सिंह अखाड़ा, गुरचरण सिंह ग्रेवाल, पार्षद कर्मजीत कैंथ आदि मौजूद थे।

डिजिटल शिक्षा को लेकर सिटी एसोसिएशन ने की बैठक संसू, लुधियाना : ग्यासपुरा के 33 फुटा रोड स्थित आंबेडकर नगर में राजेश कंप्यूटर एंड स्पोकन इंग्लिश इंस्टीट्यूट में कंप्यूटर ट्रेनिग एंड कोटिंग के सिटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें सभी पदाधिकारियों ने शिक्षा व समाज कल्याण के उत्थान के लिए कार्य करने का समर्थन किया।

चेयरमैन मलकीत सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी में बच्चों के शिक्षा पर बहुत बुरा असर पड़ा है, वहीं उन्होंने ऑनलाइन व डिजिटल क्लासेज चलाने की वकालत की। संस्था के अध्यक्ष उमेश कुमार ने कहा कि एसोसिएशन गरीब व जरूरतमंद बच्चों को मुफ्त कंप्यूटर शिक्षा प्रदान करेगा। राकेश झा ने कहा कि संस्था आइटी के क्षेत्र में बच्चों को नई तकनीक प्रदान करेगा। चंदन कुमार ने कहा कि बच्चों को डिजिटल गेम से बाहर निकालकर रियल गेम मे भागीदारी की जरूरत है। इस मौके पर एसोसिएशन के नरेंद्र सिंह, पंकज दुबे, राजू झा, राकेश झा, अभिषेक तिवारी, देवेंद्र कुमार फौजी, चंदन कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी