आतंकी अलर्ट: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, पुलिस ने छेड़ा तलाशी अभियान

पंजाब में आतंकियों के सक्रिय होने के चलते लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 05:31 PM (IST)
आतंकी अलर्ट: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, पुलिस ने छेड़ा तलाशी अभियान
आतंकी अलर्ट: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, पुलिस ने छेड़ा तलाशी अभियान

[डीएल डॉन, लुधियाना] पंजाब में आतंकियों के सक्रिय होने से रेल विभाग भी सकते में आ गई है। लुधियाना रेलवे स्टेशन पर रेल मुलाजिम और पुलिस टीम ने सुरक्षा प्रबंध पुख्ता बनाने में जुटी रही। आतंकी करीम मूसा टीम पंजाब में दाखिल होने की सूचना से पुलिस चौकसी में जुटी है। पुलिस टीम यहां चेकिंग करते दिखी और पुलिस जवान डयूटी पर मुश्तैदी से डटे रहे। पुलिस विभाग की ओर से जीआरपी और आरपीएफ को कड़े निर्देश मिले है कि फिलहाल किसी भी मुलाजिम को अवकाश नहीं दिए जाए। 

बता दें कि नार्दन रेलवे ने रेल मंडलों को सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखने का निर्देश दिया है। विभाग ने सभी स्टेशनों पर लिखित निर्देश देते हुए कहा है कि रेल व यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जाए, ताकि रेल व यात्रियों का आवागमन निरंतर जारी रहे।

फ‍िरोजपुर रेलवे मंडल ने जारी किया है हाई अलर्ट

रेल और यात्रियों की सुरक्षा पुख्ता करने के लिए रेलवे ने फिरोजपुर रेल मंडल में हाई अलर्ट किया है। स्टेशनों पर आई निर्देश में जीआरपी-आरपीएफ और शीर्ष अधिकारियों को कहा गया है कि रेल और यात्रियों की सुरक्षा में किसी प्रकार की कमी ना रहे और आतंकी घटना से निपटने के लिए सारे इंतजाम चौकस रहे।

यहां सभी प्रबंध पुख्ता

लुधियाना रेलवे स्टेशन डायरेक्टर अभिनव सिंगला का कहना है कि यहां सभी व्यवस्था पुख्ता है ओर उन्होंने भी जीआरपी और आरपीएफ से लगातार संपर्क बनाऐ हुए है।

यात्रियों को न झेलनी पड़े असुविधा: डीआरएम

फिरोजपुर रेल मंडल के डीआरएम विवेक कुमार ने कहा कि मंडल के सभी स्टेशनों पर जीआरपी, आरपीएफ को निर्देश जारी कर दिया गया है कि सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखे ताकि रेल और यात्रियों की सुविधा में कमी न आए।

chat bot
आपका साथी