लुधियाना में उधार देने से इनकार करने पर 3 युवकाें ने दुकान मालिक को घायल कर की तोड़फोड़

लुधियाना के बहादुर के रोड गांव कासावाद में शनिवार देर शाम तीन युवकाें ने दुकान में घुसकर हमला कर दुकान मालिक को घायल कर दिया। घायल की पहचान श्याम गुप्ता वाशी गांव कासावाद के रूप में हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:57 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:57 AM (IST)
लुधियाना में उधार देने से इनकार करने पर 3 युवकाें ने दुकान मालिक को घायल कर की तोड़फोड़
तीन युवकाें ने दुकान में घुसकर हमला कर दुकान मालिक को घायल कर दिया।

संसू लुधियाना। बहादुर के रोड गांव कासावाद में शनिवार देर शाम तीन युवकाें ने दुकान में घुसकर हमला कर दुकान मालिक को घायल कर दिया। घायल की पहचान श्याम गुप्ता वाशी गांव कासावाद के रूप में हुई है। श्याम के छोटे भाई बलराम गुप्ता ने बताया कि उसके बड़े भाई की कासावाद में करियाना की दुकान है। करीब शाम साढ़े पांच बजे तीन लड़के दुकान पर आए और कुछ सामान लिया। जब पैसे मांगें तो युवकाें ने कहा कि बाद में दे देंगे। इस बात पर दोनों में बहस हो गई फिर युवक पैसे देकर समान लेकर चला गया।

करीब एक घंटे बाद नशे के हालत में आया और दुकान में जो शीशे के वरताने थे उससे सिर पर वार करने लगा जिससे शाम गम्भीर रूप से घायल हो गया लड़कों ने दुकान में भी काफी तोड़ फोड़ की है घायल भाई को पहले सिविल अस्पताल लाया गया जहां मेडिकल करवाया। हालत गंभीर होने के कारण उसे सतगुरु प्रताप सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर है। घटना की शिकायत थाना सलेम टाबरी को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें-नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं। थाना सिधवांबेट की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 405 नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया। सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत किशनपुरा चौक सिधवांबेट में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि जशन प्रीत सिंह उर्फ जशन निवासी गांव सलेमपुर टिब्बा नशीली प्रतिबंधित गोलियां बेचने का धंधा करता है । वह अपने गांव से पैदल लुधियाना रोड सिधवांबेट में नशीली गोलियां लेकर जा रहा है। इस सूचना पर टी पॉइंट सिधवांबेट पर नाकाबंदी करके जशनप्रीत सिंह को 405 नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सिधवांबेट में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब में बदला मौसम, करवाचाैथ पर जालंधर सहित कई जिलों में जमकर बारिश

chat bot
आपका साथी