Fraud In Ludhiana: बातों में उलझा कर 3 युवकों ने एटीएम बदला, सर्तकता से टली वारदात

एटीएम में पैसे निकालने गए एक व्यक्ति को 3 युवकों ने अपनी बातों में उलझा कर उसका एटीएम चोरी कर लिया। लेकिन समझदारी से उसने मौके से ही एक युवक को पकड़ लिया। जबकि दो मौके से फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 02:56 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 02:56 PM (IST)
Fraud In Ludhiana: बातों में उलझा कर 3 युवकों ने एटीएम बदला, सर्तकता से टली वारदात
एटीएम में पैसे निकालने गए व्यक्ति का एटीएम चोरी।(सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। एटीएम में पैसे निकालने गए एक व्यक्ति को 3 युवकों ने अपनी बातों में उलझा कर उसका एटीएम चोरी कर लिया। लेकिन समझदारी से उसने मौके से ही एक युवक को पकड़ लिया। जबकि दो मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों के नाम इकबाल नगर निवासी हरदीप सिंह, मोती नगर निवासी इंद्रजीत सिंह व रामनगर मुंडिया निवासी अंकुर सिंह है। यह मामला पुलिस ने जीवन नगर के रहने वाले मनोज साहनी की शिकायत पर दर्ज किया है। मनोज साहनी के अनुसार वह एक टायर कंपनी में लेबर का काम करता है।

25 नवंबर की रात करीब 8 बजे वह मुंडिया कला स्थित एक एटीएम में पैसे निकालने गया। जब वह मशीन से पैसे निकाल रहा था तो वहां खड़े तीन युवकों ने उसे अपनी बातों में उलझा कर उसका एटीएम बदल लिया। मनोज ने बताया कि उसने अपने एटीएम के ऊपर अपना नाम लिखा हुआ था। जिसके कारण उसे अपने एटीएम की पूरी पहचान थी। जब आरोपित युवक उसे कोई और एटीएम पकडाने लगे उसने तुरंत एटीएम बदलने वाले युवक को पकड़ लिया। जबकि उसके दोनों साथी मौके से फरार हो गए। लेकिन उक्त आरोपित उसका एटीएम ले गए।

आराेपित काे पुलिस के हवाले किया

इसके बाद व्यक्ति ने लोगों की सहायता से पकड़े गए आरोपित हरदीप सिंह को पुलिस के हवाले कर दिया और फिर आधार कार्ड के जरिए अपने खाते की सभी सारी राशि तुरंत निकाल ली। उसने कहा कि एटीएम में होने वाली घटनाओं के बारे में उसे पता है। जिसके कारण वह हमेशा सतर्क रहता है। उसने कहा कि एटीएम में किसी अनजान व्यक्ति के ऊपर विश्वास नहीं करना चाहिए। इसी समझदारी के कारण ही उसका आज नुकसान होने से बच गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में तेजधार हथियारों से लैस लाेगाें ने किया घर पर हमला कर की ताेड़फाेड़, 3300 की नकदी छीनी

chat bot
आपका साथी