लुधियाना में कार में अवैध असलहा लेकर घूम रहे तीन गिरफ्तार, तीन पिस्तौल व 6 जिंदा कारतूस बरामद

आरोपितों ने बताया कि उनके खिलाफ मलेरकोटला थाने में धारा 308 के तहत केस दर्ज है। जिसमें जज सिंह लगातार अदालत में पेशी पर जा रहा है। जबकि अन्य दोनों आरोपितों को अदालत ने भगोड़ा करार दे दिया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:23 PM (IST)
लुधियाना में कार में अवैध असलहा लेकर घूम रहे तीन गिरफ्तार, तीन पिस्तौल व 6 जिंदा कारतूस बरामद
लुधियाना में कार में अवैध असलहा लेकर घूम रहे तीन गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन पुलिस की सीआइए-1 टीम ने कार में अवैध असलहा लिए घूम रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 32 बोर के दो पिस्टल, 315 बोर का एक पिस्टल तथा 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए। उनके खिलाफ थाना सराभा नगर में केस दर्ज करके अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ रुपिंदर दीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान जगराओं के गांव गालिब कलां स्थित दूना पत्ती निवासी कुलवंत सिंह, उसके भाई जसवंत सिंह तथा जगराओं के कमल चौक खानका मोहल्ला निवासी जज सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित वरना कार में अवैध असलहा लिए घूम रहे हैं। उनके खिलाफ पहले भी लड़ाई-झगड़े के केस दर्ज हैं। सूचना के आधार पर सुनेत नहर पुल बिजली घर के पास की गई नाकाबंदी के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना व मोहाली बना कोरोना हॉट स्पाट, पंजाब में एक दिन में रिकार्ड 198 मौतें, 8625 संक्रमित

उत्तर प्रदेश के मेरठ से 1.20 लाख में खरीद कर लाए  थे असलहा

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनके खिलाफ मलेरकोटला थाने में धारा 308 के तहत केस दर्ज है। जिसमें जज सिंह लगातार अदालत में पेशी पर जा रहा है। जबकि अन्य दोनों आरोपितों को अदालत ने भगोड़ा करार दे दिया है। रुपिंदर दीप सिंह ने कहा कि आरोपितों से बरामद हुए हथियार वह लोग उत्तर प्रदेश के मेरठ से 1.20 लाख रुपये में खरीद कर लाए हैं। उनसे की जा रही पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: लुधियाना की अदालतों में सिर्फ जरूरी मामलों की होगी सुनवाई, सेशन जज ने लगाईं विशेष ड्यूटियां

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े रिकाॅर्ड, 24 घंटे में 30 संक्रमितों की मौत, 1595 नए मामले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी