छुट्टी के बाद स्कूल से बाहर निकल रहे तीन साल के बच्चे को कार ने कुचला, मौत Ludhiana News

हादसे के बाद कार सवार मौके पर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 03:29 PM (IST)
छुट्टी के बाद स्कूल से बाहर निकल रहे तीन साल के बच्चे को कार ने कुचला, मौत  Ludhiana News
छुट्टी के बाद स्कूल से बाहर निकल रहे तीन साल के बच्चे को कार ने कुचला, मौत Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहर के धोबीघाट इलाके में स्थित प्राइवेट स्कूल 'प्ले वे' के बाहर मंगलवार दोपहर को एक दर्दनाक हादसा हो गया। स्कूल से छुट्टी होने के बाद बाहर निकल रहे सवा तीन साल के बच्चे को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद कार सवार मौके पर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को तुरंत इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची थाना डिवीज़न नंबर-8 पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार दोपहर 12.30 बजे की है। बच्चे के पिता रवि श्रीवास्तव ने बताया कि उनका बेटा विदित श्रीवास्तव सरस्वती मॉडल पले वे स्कूल में पढ़ता था। मंगलवार को छुट्टी होने के बाद लह गेट से बाहर निकल रहा था। उसी दौरान एक तेज गति से गुजर रही कार ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहां मौजूद एक ऑटो वाले ने बच्चे को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस कार का पता लगाने के लिए स्कूल और आपपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी