B.Com Third Semester Result: लुधियाना के आत्म वल्लभ जैन काॅलेज की तीन यूनिवर्सिटी पोजीशंस

B.Com Third Semester Result काॅलेज मैनेजिंग कमेटी के प्रेसीडेंट अशोक जैन जनरल सेक्रेटरी नरिंदर जैन ने सभी विद्यार्थियों को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है। प्रिंसिपल डा. संदीप जैन ने विद्यार्थियों के साथ-साथ कालेज के कामर्स विभाग को भी इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 03:23 PM (IST)
B.Com Third Semester Result: लुधियाना के आत्म वल्लभ जैन काॅलेज की तीन यूनिवर्सिटी पोजीशंस
बीकाॅम तीसरे सेमेस्टर के परिणाम में शहर के काॅलेजों का बेहतर प्रदर्शन। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) चंडीगढ़ की ओर से घोषित किए गए बीकाॅम तीसरे सेमेस्टर के परिणाम में शहर के काॅलेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। श्री आत्म वल्लभ जैन काॅलेज के तीन विद्यार्थियों ने पीयू में पोजीशंस हासिल की है। काॅलेज की कशिश जैन ने 97.33 प्रतिशत अंकों के साथ पीयू में तीसरा स्थान पाया है। इसी तरह काॅलेज की प्राची शर्मा ने 96.83 प्रतिशत अंकों के साथ पीयू में छठा तथा सेजल चौहान ने 96 प्रतिशत अंकों के साथ पीयू में दसवां स्थान हासिल किया है।

यह भी पढ़ें-High Court का केंद्र सरकार को नोटिस, कोरोना योद्धाओं के लिए इलाज नीति पर मांगा जवाब

प्रिंसिपल डा. संदीप जैन ने छात्राें काे दी बधाई

काॅलेज मैनेजिंग कमेटी के प्रेसीडेंट अशोक जैन, जनरल सेक्रेटरी नरिंदर जैन ने सभी विद्यार्थियों को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है। प्रिंसिपल डाॅ. संदीप जैन ने विद्यार्थियों के साथ-साथ काॅलेज के काॅमर्स विभाग को भी इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है। फैकल्टी के प्रयास के चलते ही विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी पोजीशंस हासिल की है। प्रिंसिपल ने सभी विद्यार्थियों को भविष्य में भी इसी तरह शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Mini Lockdown Guidelines : कर्फ्यू में ढील के दूसरे दिन भी बाजारों में उमड़ी भीड़, कई स्थानाें पर लगा जाम

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी