लुधियाना में कार व स्कूटर में शराब छोड़ भागे तीन तस्कर, 10 बोतल बरामद

थाना डेहलों पुलिस का नाका देख कर एक व्यक्ति कार और उसमें रखी 30 पेटी शराब छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने कार व शराब को कब्जे में लेकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। बुधवार काे पुलिस ने टिब्बा नहर पुल पर नाकाबंदी कर रखी थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:04 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 02:04 PM (IST)
लुधियाना में कार व स्कूटर में शराब छोड़ भागे तीन तस्कर, 10 बोतल बरामद
लुधियाना में कार व स्कूटर में शराब छोड़ भागे तीन तस्कर। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए कार में 30 पेटी तथा स्कूटर पर 10 बोतल शराब बरामद की। मौके पर तीन तस्कर फरार होने में सफल हो गए। उनके खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना डेहलों पुलिस का नाका देख कर एक व्यक्ति कार और उसमें रखी 30 पेटी शराब छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने कार व शराब को कब्जे में लेकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि बुधवार पुलिस ने टिब्बा नहर पुल पर नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान दोराहा की और से आ रही काले रंग की क्रूज कार को रुकने का इशारा किया। उसके रुकते ही उसमें सवार व्यक्ति पीछे की और भाग गया।

आरटीए दफ्तर से कार की डिटेल निकलवाई जा रही है। जाेकि उसके मालिक का पता लगा कर उसे गिरफ्तार किया जा सके। थाना हैबोवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करणवीर अस्पताल के पास दबिश स्कूटर पर रखी 10 बोतल शराब बरामद की। पुलिस को देख कर शराब बेच रहे दोनों तस्कर फरार हो गए।  एसआई दविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान नहीं हो सकी है। स्कूटर को कब्जे में लेकर आरटीए दफ्तर से उसके मालिक का नाम व पता निकलवाया जा रहा है। ताकि आरोपितों को नामजद करके गिरफ्तार किया जा सके। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी