Smuggling In Ludhiana: चंडीगढ़ से कार में 30 पेटी शराब लाते तीन तस्कर लुधियाना में गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana कार में चंडीगढ़ से शराब लाकर लुधियाना में बेचने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना जमालपुर की रामगढ़ चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 30 पेटी शराब बरामद की। आरोपितों पर केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:20 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:20 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: चंडीगढ़ से कार में 30 पेटी शराब लाते तीन तस्कर लुधियाना में गिरफ्तार
शराब लाकर लुधियाना में बेचने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: कार में चंडीगढ़ से शराब लाकर लुधियाना में बेचने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना जमालपुर की रामगढ़ चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 30 पेटी शराब बरामद की। आरोपितों पर केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। उन्हें वीरवार अदालत में पेश किया जाएगा।

चौकी इंचार्ज सुरजीत सिंह सैनी ने बताया कि आरोपितों की पहचान गिल चौक के इंडस्ट्रियल एरिया बी निवासी हरमनजोत सिंह, दुगरी फेस-1 एमआईजी फ्लैट्स निवासी हरवीरपाल सिंह तथा गांव लखोवाल निवासी भूपिंदर सिंह उर्फ एचएमसी अस्पताल मेंप्रिंस के रूप में हुई। उनके चौथे साथी मनजीत सिंह को गिरफ्तार किया जाना अभी बाकी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित चंडीगढ़ से मनजीत की मदद से शराब खरीद कर लाते हैं। सूचना के आधार पर गांव झाबेवाल स्थित बोन ब्रेड के सामने की गई नाकाबंदी के दौरान उन्हें काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश, एक गिरफ्तार

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने सतलुज दरिया बांध के पास चल रही शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश देकर 60 बोतल शराब तथा उसे तैयार करने का सामान बरामद किया है। मौके पर भट्ठी चलाने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ थाना लाडोवाल में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान जालंधर के थाना बिलगा के गांव संगोवाल निवासी रणजीत सिंह उर्फ राणा के रूप में हुई।

पुलिस को बुधवार गुप्त सूचना मिली थी कि गांव रजापुर से सटे सतलुज दरिया पुल के पास आरोपित शराब की अवैध भट्ठी चला रहा है। सूचना के आधार पर दबिश दे कार्रवाई की गई। वहां से शराब के अलावा, एक ड्रम, ट्यूब, पतीला, पाइप तथा पीपा बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें-Kolkata Encounter : तीन दिन कोलकाता के होटल में छिपे रहे गैंगस्टर जयपाल व जसप्रीत, भरत ने दिलाया था फ्लैट

chat bot
आपका साथी