Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में ग्राहकों का इंतजार करते तीन तस्कर शराब सहित गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana महानगर में नशे का अवैध धंधा बेखाैफ जारी है। शहर के तीन अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने ग्राहकों का इंतजार कर रहे शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:09 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में ग्राहकों का इंतजार करते तीन तस्कर शराब सहित गिरफ्तार
पुलिस ने ग्राहकों का इंतजार कर रहे शराब तस्करों को किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: शहर के तीन अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने ग्राहकों का इंतजार कर रहे शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शराब बरामद की है। पहले मामले में थाना साहनेवाल की पुलिस ने मक्कड़ कॉलोनी निवासी गुरप्रीत सिंह को शराब के साथ काबू किया है। जांच अधिकारी एएसआई गुरदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित शराब की तस्करी करता है जो कि अपने घर के बाहर शराब रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने छापामारी की और आरोपित को गिरफ्तार कर 2 पेटी शराब बरामद की।

वहीं दूसरे मामले में डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने न्यू अमर नगर निवासी कर्मवीर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित संगीत सिनेमा के पास एक वजनदार थैला लेकर खड़ा था। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसमें से 12 बोतल शराब बरामद हुई।

वही थाना जमालपुर की पुलिस ने मुंडिया कलां के रहने वाले राहुल कुमार को शराब तस्करी करते गिरफ्तार किया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल नवदीप सिंह ने बताया कि आरोपित खाली प्लाट में शराब रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। जिसके कब्जे से 4 पेटी शराब बरामद हुई है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें-भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत एक गिरफ्तार

जगराओं। पुलिस चौकी बस अड्डा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर कमलदीप कौर द्वारा पुलिस पार्टी समेत एक व्यक्ति को भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार किया गया। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान गांव अलीगढ़ पुल के नजदीक मौजूद थे । वहां पर सूचना मिली कि सुखबीर सिंह उर्फ मिंटू जोकि नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है। वह अपने मटरसाइकिल पर प्रतिबंधित गोलियां लेकर गांवों में सप्लाई करने के लिए नानकसर रेलवे स्टेशन के सामने वाले रास्ते पर जीटी रोड की ओर आ रहा है।

सूचना पर नाकाबंदी करके सुखबीर सिंह उर्फ मिंटू को काबू करके उसके पास से 1226 गोलियां नटराजीपाम, दस हजार गोली लोमोटिल, 1920 गोली अल्फासेट 0.25, फीनोटेल गोलियों के 69 पाउच प्लास्टिक ( कुल 6900 गोलियां ) पारवोन कैप्सूल 948 और एक मोटरसाइकिल बिना दस्तावेज बरामद किया गया । इस संबंध में सुखबीर सिंह उर्फ मिंटू निवासी नानकसर के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी