Smuggling In Ludhiana: नशे के खिलाफ मुहिम का असर, चूरापोस्त व हेरोइन सहित 3 तस्कर गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन तस्करों काे गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चूरापोस्त व हेरोइन बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:50 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:50 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशे के खिलाफ मुहिम का असर, चूरापोस्त व हेरोइन सहित 3 तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन तस्करों काे गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन तस्करों काे गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चूरापोस्त व हेरोइन बरामद की है। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन करने में जुटी हुई हैं। थाना जमालपुर पुलिस ने चूरापोस्त तस्करी करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 7 किलो चूरापोस्त बरामद किया गया।

एएसआई जतिंदर कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव गहलेवाल निवासी परगट सिंह के रूप में हुई। पुलिस की टीम ने मंगलवार शाम गांव झाबेवाल के 33 फुटा रोड पर नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान पैदल चले आ रहे उक्त आरोपित काे शक के आधार पर रोक कर जब उसके हाथ में पकड़े बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से उक्त नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दो लोगों को हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एएसआई राजिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गांव हयातपुरा निवासी अक्षय कुमार तथा सूरज कुमार के रूप में हुई। पुलिस की टीम ने मंगलवार दोपहर पुरानी जेल रोड बिजली ग्रिड के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान पैदल चले आ रहे उक्त आरोपितों काे शक के आधार पर रोक कर जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से वो हेरोइन मिली।

यह भी पढ़ें-कार व मोटरसाइकिल चोरी

विभिन्न जगहों से एक कार व एक मोटरसाइकिल चोरी हो गया। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना दरेसी पुलिस ने कुलदीप नगर की गली नंबर डेढ़ निवासी मनजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 अक्टूबर की रात उसने अपनी इंडिका कार को घर के बाहर लाक करके पार्क किया था। जहां से वो चोरी हो गई। उधर, थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने सुभाष नगर निवासी हरप्रीत सिंह तनेजा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 अक्टूबर को उसने अपना स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल फिरोजपुर रोड स्थित गुरुद्वारा नानकसर की पार्किंग में लाक करके पार्क किया था। जहां से वह चोरी हो गया।

chat bot
आपका साथी