लुधियाना में बेखौफ लुटेरे, ट्रांसपोर्ट नगर में तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार को घेर कर मोबाइल व नकदी लूटी

लुधियाना के ट्रांसपोर्ट नगर में तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार को घेर कर उसका मोबाइल फोन व नगदी लूटी और वह फरार हो गए। थाना माेती नगर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:42 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 12:42 PM (IST)
लुधियाना में बेखौफ लुटेरे, ट्रांसपोर्ट नगर में तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार को घेर कर मोबाइल व नकदी लूटी
लुधियाना में तीन लुटेरेों ने मोटरसाइकिल सवार को लूटा।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में हथियारों से लैस हुए तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार को घेर कर उसका मोबाइल फोन और नगदी लूटी और फरार हो गए। अब थाना माेती नगर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई जगसीर सिंह ने बताया कि उक्त केस इंडस्ट्रियल एरिया स्थित यूअर्स ट्रांसपोर्ट में रहने वाले लक्ष्मण सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार वो अपने दोस्त से मिलने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस लौट रहा था। जैसे ही वो ट्रांसपोर्ट नगर स्थित केसरी नंदन कार्गो के निकट पहुंचा। उसी दौरान तीन बदमशों ने उसे घेर लिया। उसे जान से मारने की धमकियां देकर वो उसका ओपो कंपनी का मोबाइल फोन और नगदी लूट कर फरार हो गए। जगसीर सिंह ने बताया कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।  

चोरी के 8 मोबाइल फोन समेत गिरफ्तार

थाना दुगरी पुलिस ने घरों व बेहड़ों में घुस कर चोरी की वारदातें करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 8 मोबाइल फोन बरामद किए गए। अारोपित के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान दुगरी फेस 1 स्थित सीआरपीएफ कालाेनी निवासी केतन कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को वीरवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित लोगों के घरों और बेहड़ों में घुस कर चोरी की वारदातें करता है। आज भी वो चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में दुगरी अर्बन इस्टेट फेस 1 के लेबर कालोनी चौक की तरफ जा रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। बलवीर सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी