Fraud In Ludhiana: यूपी के लिए ट्रक में भरा लाखों का माल तीन लोगों ने किया खुर्दबुर्द, तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों के लिए लाखों का माल ट्रक पर लोड करके निकले 3 लोगों ने उसे खुर्द बुर्द कर दिया। अब थाना मोती नगर पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

Vipin KumarThu, 25 Nov 2021 02:41 PM (IST)
लाखों का माल ट्रक पर लोड करके तीन लाेगाें ने किया खुर्दबुर्द। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों के लिए लाखों का माल ट्रक पर लोड करके निकले 3 लोगों ने उसे खुर्द बुर्द कर दिया। अब थाना मोती नगर पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ रछपाल सिंह ने बताया कि आराेपिताें की पहचान उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित राम पुर धन्ना जोहा निवासी मोहम्मद आलम, मोहम्मद असलम तथा उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के गांव लालपुर कलां निवासी हरनूर मोहम्मद के रूप में हुई।

पुलिस ने माडल टाउन निवासी रणधीर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अगस्त 2021 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर में उनकी न्यू कमल ट्रांसपोर्ट है। 20 अगस्त को उन्होंने आरोपितों के ट्रक में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, बिलासपुर, रुद्रपुर, सितारगंज, कटीमा तथा मिलख के लिए हौजरी व साइकिल पाट्स का माल लाेड करा कर रवाना किया। मगर वहां पहुंचाने की बजाय आरोपितों ने वो माल रास्ते में ही कहीं बेच दिया।

यह भी पढ़ें-Auto Politics: अरविंद केजरीवाल की राह पर सीएम चन्नी, आटो के पीछे लगवाएंगे अपने बैनर; हायर की कंपनी

9 लोगों ने बनाया है गिराेह

जांच के दौरान पता चला कि आरोपितों ने लोडिंग के समय ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। यह भी पता चला कि उन लोगों का 9 लोगों का आपस में एक गिरोह है। उनके पास कई ट्रक हैं। वो उन ट्रकों पर एक दूजे के नंबर अदला बदली करके ऐसी वारदातें करते हैं। इसके अलावा वाे लोग शिमला से सेब, सितारगंज से प्लाइबोर्ड, लखनऊ से लकड़ी तथा देहरादून से सिरका की गाड़ी भर कर उसे बाहर बेच चुके हैं। उन सभी जगहों पर भी उनके खिलाफ केस दर्ज हैं। रछपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-ED Raid In Punjab: पंजाब में फास्टवे केबल के मालिक समेत 8 ठिकानों पर ईडी के छापे, सुबह से टीम खंगाल रही दस्तावेज

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.