लुधियाना में चोरी का सामान बेचने निकले तीन लाेग गिरफ्तार, चार मोबाइल, दाे सिलेंडर बरामद

लुधियाना शहर में चाेरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। पुलिस ने तीन लाेगाें काे गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन दाे सिलेंडर सात पैकेट सर्फ एक्सेल 40 किलो चीनी तथा एक रिक्शा बरामद किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:44 AM (IST)
लुधियाना में चोरी का सामान बेचने निकले तीन लाेग गिरफ्तार, चार मोबाइल, दाे सिलेंडर बरामद
चोरी का सामान बेचने की फिराक में निकले तीन लाेग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। चोरी का सामान बेचने की फिराक में निकले तीन लाेगों को थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आराेपिताें के खिलाफ केस दर्ज करके रविवार काे अदालत में पेश किया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से कड़ी पूछताछ की जा रही है। इसमें शहर में हुई वारदाताें काे सुलझाने में सफलता मिल सकती है।

यह भी पढ़ें-अमेरिका में रहने वाले NRI ने खुद को तलाकशुदा बता लुधियाना की महिला से रचाई दूसरी शादी

एएसआइ रेशम सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी गगनदीप सिंह, वर्धमान मंडी एलआईजी फ्लैट्स निवासी रोहित कुमार तथा आदर्श नगर निवासी शिवम मंडल के रूप में हुई। पुलिस को शनिवार शाम सूचना मिली थी कि तीनों युवक नशा करने के आदी हैं। नशे की पूर्ती के लिए वो चोरी की वारदातें करते हैं। आज भी वो लोग चोरी का सामान बेचने की फिराक में उसे रिक्शा पर लोड करके बेचने के लिए सेक्टर 5 32 से संजय गांधी कालोनी की और जा रहे हैं।

सूचना के अधार पर संजय गांधी कालोनी के टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी करके तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन, दाे सिलेंडर, सात पैकेट सर्फ एक्सेल, 40 किलो चीनी तथा एक रिक्शा बरामद किया गया। रेशम सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ पहले भी एक केस दर्ज हैं। पूछताछ में उनका और रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जिसमें अहम खुलासे हो सकते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी