लुधियाना के हंबड़ां रोड में फैक्ट्री से स्टेबलाइजर चोरी करते तीन लाेग गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा

हंबड़ां रोड स्थित फैक्ट्री में घुस कर स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन लोगों को माैके पर ही पकड़ लिया गया। उनकी जम कर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:58 PM (IST)
लुधियाना के हंबड़ां रोड में फैक्ट्री से स्टेबलाइजर चोरी करते तीन लाेग गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा
हंबड़ां रोड स्थित फैक्ट्री में घुस कर स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन लोगों को माैके पर ही पकड़ लिया।

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ां रोड स्थित फैक्ट्री में घुस कर स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन लोगों को माैके पर ही पकड़ लिया गया। जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। पुलिस आराेपिताें का एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ कर रही है।

एसआइ अजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान पंज पीर रोड की गली नंबर 5 निवासी नौशाद, विक्की तथा धरमिंदर कबाड़िया के रूप में हुई। पुलिस ने गांव अय्याली खुर्द निवासी गगनदीप सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि हंबड़ां रोड पर उनकी फैक्ट्री है। जिसमें इंटरलाॅक टाइलें बनाने का काम होता है।

रविवार शाम 8.30 बजे वह अपने भाई हरमीत सिंह तथा वर्कर अवतार सिंह के साथ फैक्ट्री का चक्कर लगाने के लिए गए थे। जब वो वहां पहुंचे तो देखा कि फैक्ट्री के अंदर घुसे दो लोग स्टेबलाइजर चोरी करके रिक्शा रेहड़ा पर लोड कर रहे थे। उनका तीसरा साथी भी बाहर ही खड़ा था। मौके पर ही तीनों को काबू कर लिया गया। अजीत सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-दुकान के बाहर गाड़ी धोने से रोका तो किया हमला

हैबोवाल के चूहड़पुर रोड इलाके में दुकान के बाहर गाड़ी धो रहे पड़ोसी को रोका तो उसने परिवार समेत दुकानदार पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद वो उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना हैबोवाल पुलिस ने सुखविंदर सिंह, उसकी पत्नी कुलवंत कौर, बेटी पायल समेत नवदीप सिंह, परवीन पुरी तथा उनके 3 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ गुरजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस चूहड़पुर रोड स्थित मनी बिल्डिंग मटीरियल के हिमांशु अरोड़ा की शिकायत पर दर्ज किया गया। बयान में उसने बताया कि आरोपित सुखविंदर की दुकान उसके बिलकुल बगल में है। 12 मई वो उसकी दुकान के सामने अपनी गाड़ी धो रहा था, जिससे बाहर कीचड़ हो गया। उसने जब उसे गाड़ी धोने से रोका तो आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी