लुधियाना में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया, 58 बोतल शराब बरामद

लुधियाना में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से अवैध शराब की 58 बोतल बरामद की हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:54 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:54 PM (IST)
लुधियाना में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया, 58 बोतल शराब बरामद
लुधियाना में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अवैध शराब बरामद करके छानबीन की जा रही है। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काकोवाल रोड स्थित बिजली घर के सामने दबिश देकर एक व्यक्ति को 35 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान जागीरपुर रोड स्थित सुरजीत कॉलोनी निवासी अरुण गौतम के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बस्ती अब्दुल्लापुर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा सवार व्यक्ति को रुकने का इशारा किया। आरोपित एक्टिवा छोड़कर फरार हो गया। तलाशी के दौरान उस पर रखी 12 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। एएसआइ हरभोल सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने ही बस्ती अब्दुल्लापुर स्थित विकास धर्मशाला के सामने पैदल चले आ रहे व्यक्ति को 11 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि उसकी पहचान चिट्टे क्वार्टर निवासी रविंद्र सिंह के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Vegetable Rate List : ये है शुक्रवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, यहां देखें क्या है भाव

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी