Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में काेराेना से सातवें दिन भी काेई माैत नहीं, तीन मामले आए सामने

Ludhiana Covid Cases Update जिले में काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन व सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है। वहीं डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि लोगों को अब अधिक सतर्कता बरतनी होगी ताकि हम कोरोना की तीसरी लहर का सामना कर पाएं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 03:37 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में काेराेना से सातवें दिन भी काेई माैत नहीं, तीन मामले आए सामने
जिले में रविवार काे कोरोना से सातवें दिन भी काेई माैत नहीं। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: जिले में रविवार काे कोरोना से सातवें दिन भी काेई माैत नहीं हुई जबकि तीन नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले 23 जुलाई को भी कोरोना के तीन मामले आए थे। जिले में अब एक्टिव केस घटकर 59 रह गए हैं। इनमें से होम आइसोलेशन में 49 मरीज हैं, जबकि सात निजी अस्पतालों में भर्ती हैं। सिविल अस्पताल में एक भी कोरोना मरीज नहीं है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में दो साल के बाद सामने आया चिकनगुनिया का केस, चपेट में आया लुधियाना का युवक; जानें क्या है लक्षण

डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा-लोगों को अब अधिक सतर्कता बरतनी होगी

जिले में काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन व सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है। वहीं, डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि लोगों को अब अधिक सतर्कता बरतनी होगी ताकि हम कोरोना की तीसरी लहर का सामना कर पाएं। उन्होंने कहा कि हमें शारीरिक दूरी और मास्क के नियम का हर हाल में पालन करना ही होगा।इससे ही काेराेना से बचाव संभव है। गाैरतलब है कि वैज्ञानिकाें ने देश में काेराेना की तीसरी लहर की आशंका जताई है। इसके बाद जिला प्रशासन ने भी इससे निपटने की तैयारियां तेज कर दी हैं।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: मुक्केबाज सिमरनजीत काैर की सफलता के लिए दुआओं का दाैर, मां ने गुरुद्वारे में की अरदास

16 हजार डोज सात घंटे में हो गई खत्म 

सेहत विभाग को शुक्रवार को मिली वैक्सीन की 16 हजार डोज शनिवार को मात्र सात घंटे में समाप्त हो गई। रविवार को वैक्सीनेशन अभियान फिर बंद रहेगा। सेहत विभाग के अनुसार शनिवार को कुल 20,149 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई। इसमें 18,622 लोगों को सरकारी व 967 को प्राइवेट अस्पताल और 560 लोगों को उद्योगों में वैक्सीन की डोज लगाई गई।

यह भी पढ़ें-पंजाब की महाठग ये महिला, बैंक में नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगे 1 करोड़, पुलिस इंस्पेक्टर तक को नहीं छोड़ा

chat bot
आपका साथी