राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले तीन काबू, दस मोबाइल मिले

राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले तीन युवकों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। थाना सराभा नगर की पुलिस ने मोबाइल बेचने की फिराक में निकले अजय नाम के युवक को काबू किया है। वह हैबोवाल के गोपाल नगर का रहने वाला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:11 PM (IST)
राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले तीन काबू, दस मोबाइल मिले
राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले तीन काबू, दस मोबाइल मिले

संसू, लुधियाना : राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले तीन युवकों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। थाना सराभा नगर की पुलिस ने मोबाइल बेचने की फिराक में निकले अजय नाम के युवक को काबू किया है। वह हैबोवाल के गोपाल नगर का रहने वाला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि वह राह चलते लोगों के मोबाइल झपटता है। उसे नाकाबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो मोबाइल फोन मिले हैं।

एक अन्य मामले में थाना मेहरबान की पुलिस ने दो युवकों गगनदीप कालोनी के मुराद अली और प्रेम विहार के विनय कुमार को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी एएसआइ कमलजीत सिंह ने बताया कि दोनों लोगों के मोबाइल छीनते थे। उनके पास से दस मोबाइल फोन मिले हैं। वे कहां-कहां वारदात कर चुके हैं इसकी छानबीन की जा रही है। काम पर निकले युवक से मोबाइल छीना :

सुबह के समय काम पर निकले ढंडारी कलां के रहने वाले राहुल कुमार से बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए। युवक ने उनके बाइक का नंबर नोट कर लिया। थाना मोती नगर की पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह घटना पिछले 21 जुलाई की सुबह की है। कंगारू फैक्ट्री के पास उससे मोबाइल झपटा गया था। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस झपटमारों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

chat bot
आपका साथी