Loot In Ludhiana: फ्लोर मिल मालिक पर हमला कर 1.60 लाख लूटे, सुभाष नगर में तीन बदमाशों ने की वारदात

Loot In Ludhiana लुधियाना में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। यहां में चक्की बंद कर कार में बैठ रहे मालिक पर लुटेरों ने दात से हमला कर दिया। घायल करने के बाद लुटेरे थैला छीनकर फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:06 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:06 AM (IST)
Loot In Ludhiana: फ्लोर मिल मालिक पर हमला कर 1.60 लाख लूटे, सुभाष नगर में तीन बदमाशों ने की वारदात
सुभाष नगर में हुई लूट के बाद जानकारी देते सुरेश गोयल। फोटो गुरमीत सिंह

जासं, लुधियाना। Loot In Ludhiana: सुभाष नगर इलाके में चक्की बंद करके घर जाने के लिए कार में बैठ रहे उसके मालिक पर लुटेरों ने दात से हमला कर दिया। उन्हें घायल करने के बाद लुटेरे उनके हाथ में पकड़ा थैला छीन कर फरार हो गए। थैले में 1.60 लाख रुपये की नगदी तथा जरूरी दस्तावेज थे। घटना का पता चलते ही एडीसीपी रुपिंदर कौर सरां, एसीपी दविंदर चौधरी, थाना प्रभारी प्रमोद कुमार तथा सीआइए इंचार्ज परवीन रणदेव टीम के साथ वहां पहुंचे।

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का फुटेज मिला है। जिसे कब्जे में लेकर पुलिस की टीमें जांच पड़ताल करने में जुटी हुई हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। थाना टिब्बा के एसएचओ प्रमोद कुमार ने बताया कि उक्त केस न्यू सुभाष नगर निवासी सुरेश कुमार गोयल के बयान पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उन्होंने बताया कि सुभाष नगर की 0/2 नंबर गली में उनकी परवेश फ्लोर मिल के नाम से आटा चक्की है। शनिवार रात 9.35 बजे चक्की बंद करके वो साथ वाली गली में खड़ी अपनी गाड़ी के पास जा रहे थे।

कपड़े के थैले में कैश, पैन कार्ड आधार कार्ड, कापियां, थी। गली के सामने गली में दो लोग पहले से घात लगा कर बैठे थे। जैसे ही उन्होंने कार का दरवाजा खोला, दोनो भागते हुए उनकी तरफ आए। दोनों ने उनके हाथ में पकड़ा थैला छीनने का प्रयास किया। मगर उन्होंने थैले को कस कर पकड़ लिया। जिस पर गुस्साए लुटेरों में से एक ने उनके सिर, बाजू, कंधे पर दात से कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाशों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके बाद वह गली में गिर गए और उन्होंने थैला छोड़ दिया। लुटेरों का एक साथी मोटरसाइकिल तैयार करके खड़ा था। थैला छीनने के बाद दोनों मोटरसाइकिल पर बैठ कर उसके साथ फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी