Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग का लड़कियाें का अपहरण

Kidnapping In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों से शादी की नीयत के चलते तीन नाबालिग का अपहरण कर लिया गया। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 01:21 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 01:21 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग का लड़कियाें का अपहरण
शादी की नीयत के चलते तीन नाबालिग का अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियlना। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से शादी की नीयत के चलते तीन नाबालिग का अपहरण कर लिया गया। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। थाना दुगरी पुलिस ने गांव दुगरी निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले मोहम्मद अब्दुल्ला के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 28 अगस्त को उसकी 14 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा कर ले गया है।

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने ढंडारी खुर्द की शिव कालोनी निवासी महिला की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले राहुल भट्ट के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 27 अगस्त को उसकी 13 वर्षीय बेटी घर से पढ़ने के लिए स्कूल गई और लौट कर घर वापस नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा कर ले गया है।

थाना दुगरी पुलिस ने बीआरएस नगर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले संतोष के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 अगस्त को उसकी 16 वर्षीय बहन को शादी का झांसा देकर अगवा करके ले गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आराेपित काे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी, लूटपाट के साथ ही नाबालिग लड़कियाें के अपहरण की वारदातें लगातार बढ़ रही है। इसकाे लेकर लाेगाें में दहशत का माहाैल है। 

यह भी पढ़ें-Punjab Kisan Andolan: पंजाब में किसानाें ने जाम किए नेशनल हाईवे, लुधियाना में आधा किमी लंबा जाम; एक हजार से अधिक वाहन फंसे

chat bot
आपका साथी